छोटे भाई की शादी से पहले बड़े भाई की उठी अर्थी! भीषण सड़क हादसे में जीजा-साले की मौत

5/13/2022 3:36:45 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): छतरपुर में भीषण सड़क हादसा सामने आया है जिसमें बाइक सवार जीजा-साले की मौत हो गई है। जिससे शादी की खुशियों के बीच परिवार में मातम छा गया है। घटना छतरपुर खजुराहो 4 लाइन सड़क कादरी और बसरी के बीच की है। जहां कदारी तिगड्डे पर यह हादसा हुआ है। जिसमें बाइक सवार MP 16 MV 5783 लोगों को इनोवा कार GJ 27 EA 7373 ने कुचल दिया है।

PunjabKesari

दरअसल, बसरी गांव में दुलीचंद्र अहिरवार की शादी थी जिसकी बारात 5 जून 2022 को बमनोरा (खजुराहो) जाना थी और उसी की शादी की तैयारियों में परिवार और रिश्तेदार जुटे हुए थे और इसी तारतम्य में शादी की खरीददारी करने 28 वर्षीय कैलाश अहिरवार अपने जीजा विक्रमपुर निवासी 26 वर्षीय पप्पू अहिरवार के साथ बसारी से छतरपुर जा रहे थे।

PunjabKesari

तभी रास्ते में 4 लाइन पर एक तेज रफ्तार इनोवा कार ने बाइक सवार-जीजा साले को कुचल दिया जिसमें (विक्रमपुर निवासी जीजा 27 वर्षीय पप्पू अहिरवार और बसारी निवासी 28 वर्षीय कैलाश अहिरवार साले) की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जिन्हें जिला अस्पताल छतरपुर लाया गया तो डॉक्टरों ने चेकअप के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesari

हादसे में जीजा साले की मौत के बाद दोनों परिवार और गांवों में मातम पसरा हुआ है तो वहीं परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। दोनों मृतकों के क्रमशः 3-3 बच्चे हैं जो पिता की मौत के बाद यतीम हो गए हैं। तो वहीं मृतकों की पत्नियां अपने पतियों के शव से लिपट-लिपटकर विलाप कर रहीं हैं। उन्हें छोड़ने को तैयार नहीं हैं।

PunjabKesari

मृतकों में...
(1) साला- कैलाश अहिरवार पिता बलराम निवासी ग्राम-बसारी उम्र 28 वर्ष
(2) जीजा- पप्पू अहिरवार पिता चुन्ना निवासी ग्राम- विक्रमपुर


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News