छतरपुर: बारात में शामिल होने निकले 3 युवक, सड़क दुर्घटना में तीनों की मौत

3/7/2024 3:37:33 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): रात के वक्त एक बाइक पर सवार होकर शादी समारोह में जा रहे तीन युवक सड़क दुर्घटना के चलते काल के गाल में समा गए। बताया गया है​ कि रात के वक्त किसी गलत साइड से जा रहे एक अज्ञात वाहन ने बाइक को जोरदार टक्कर मारी है। राहगीरों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी, जिसके बाद तीनों के शव जिला अस्पताल लाए गए। गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद युवकों का शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

PunjabKesari

प्राप्त जानकारी के मुताबिक खजुराहो के बेनीगंज मोहल्ला निवासी अनिल पटेल, नरेश पटेल और सुनील लखेरा एक ही बाइक पर सवार होकर सिविल लाइन थाना छतरपुर अंतर्गत आने वाले ग्राम बूढ़ा एक बारात में शामिल होने के लिए जा रहे थे। फोरलेन पर बृजपुरा ओवरब्रिज से नीचे उतरे समय किसी अज्ञात वाहन ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। बताया गया है कि बाइक अपनी साइड पर थी, लेकिन टक्कर मारने वाला वाहन गलत साइड से आ रहा था, जिस कारण से यह घटना हुई।

PunjabKesari

घटना के बाद टक्कर मारने वाला वाहन मौके से भाग गया, जबकि बाइक पर सवार अनिल, नरेश और सुनील की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। कुछ राहगीरों ने एंबु​लेंस और पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मृतकों के शव जिला अस्पताल लाए गए, साथ ही उनके परिजनों को सूचना दी गई। गुरुवार को जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम किए जाने के बाद मृतकों के शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News