CM मोहन यादव ने केजरीवाल पर कसा तंज, कहा - बहन बेटियों को पिटवाते हैं और PA को बचाने का नाटक करते हैं...

5/20/2024 3:54:56 PM

भोपाल। (विनीत पाठक): मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि जो जमानत पर आए हैं, उनको क्या गिरफ्तार करोगे.. उनको मालूम है कि उन्हें 2 दिन के बाद कहाँ जाना है ? कौन डर गया है ? जमानत पर कौन आया है ? जमानत निरस्त कराएं, अभी अंदर चले जाएंगे। डॉ मोहन यादव ने केजरीवाल को लेकर कहा कि बड़े दुर्भाग्य के साथ कहना पड़ रहा है कि इतने बड़ी जवाबदारी वाली जगह पर रहकर, कितनी हल्केपन की राजनीति करते हैं। जेल कोई मजाक है, जिस ढंग से वो बात कर रहे हैं... उन्होंने कहा कि महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार में इस ढंग का प्रदर्शन करके आप क्या चाह रहे हो ? आप बहन-बेटी का अपमान कर रहे हो, ये गलत बात है। 

कांग्रेस और आप पार्टी सब मिलकर गठबंधन करती है। और इस ढंग के हालात करती है कि पहले घर के अंदर आईएएस अधिकारी, चीफ सेक्रेटरी को मारते हैं। और अब बहन को पिटवाते हैं और अपने PA को बचाने के लिए नाटक करते हैं। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि बहन के अपमान की स्थिति के लिए केजरीवाल माफ़ी नहीं मांगते... एक बार भी नहीं बोलते कि स्वाति मालीवाल के साथ ये घटना नहीं होनी चाहिए। अपने प्रदेश के मुख्यमंत्री हो, इस ढंग की व्यवहार आप करोगे तो कौन बर्दाश्त करेगा? वो ये नहीं कह रहे है कि स्वाति मालीवाल के साथ क्या-क्या हुआ, इसके लिए वो माफी मांगे... जनता सब जानती है।

PunjabKesari
 ये सब घटनाओं के लिए केवल अपने पाप को छिपाने के लिए जनता बहुत अच्छे से "आप" पार्टी को जान गई है। जो झूठों के पहाड़ पर खड़ी है। डॉ मोहन यादव ने कहा कि जिसने झूठ के आधार पर कहा था कि हम राजनीतिक दल नहीं बनाएंगे, राजनीतिक दल बनाया। उन्होंने कहा कि मकान नहीं लेंगे, मकान लिया। सुरक्षा नहीं लेंगे, सुरक्षा ली। कोई गलत काम नहीं करेंगे, सबसे पहले शराब के घोटाले में बंद हुए और इनके चार-चार मंत्री बंधु भी शामिल हैं। अब घर में बुलाकर बहन-बेटी को पिटवा रहे हैं, ये बातें जनता बर्दाश्त नहीं करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News