अवैध होर्डिंग-बैनर-पोस्टर को लेकर CM की दो टूक, मेरा फोटो हटाने में भी न करे संकोच

11/6/2019 6:20:36 PM

भोपाल (इज़हार हसन खान): सार्वजनिक जगहों पर लगे बिना अनुमति के होर्डिंग-पोस्टर-बैनर को लेकर सीएम कमलनाथ ने कड़ा रुख अपनाते हुए इन्हें तत्काल हटाने के आदेश दिए हैं। इतना ही नहीं सीएम कमलनाथ ने ट्वीट के जरिए यह भी कह दिया कि यदि मेरे भी फ़ोटो लगे हो तो उन्हें भी हटाने में ज़रा भी संकोच ना बरता जाये। उन्होंने आगे कहा कि, शहर में लगे अवैध होर्डिंग- पोस्टर- बैनर प्रदेश की सुंदरता पर दाग हैं। इनसे आए दिन हादसे व दुर्घटनाए भी घटित हो रही थी, इन सब को दृष्टिगत रखते हुए यह सख़्त क़दम उठाया है।

PunjabKesari

होर्डिंग शहर की सुंदरता को करते हैं कम
सीएम कमलनाथ ने अगले ट्वीट में लिखा कि, ऐसा कोई सार्वजनिक स्थल नहीं था, जहां पर ये अवैध होर्डिंग नज़र ना आते हो। यातायात संकेत को, महापुरुषों की प्रतिमाओं, रोटरीयो, बिजली के खंबों, भवनो हर सार्वजनिक स्थलों पर लगे यह होर्डिंग शहरों की सुंदरता पर दाग़ होकर दुर्घटनाओं को न्यौता देते दिखाई देते है। हो सकता है कि यह निर्णय कुछ लोगों को ठीक ना लगे लेकिन मेरे लिये प्रचार-प्रसार से ज़्यादा प्रदेश की सुंदरता, नागरिकों की सुरक्षा है।

PunjabKesari

प्रदेश हित में क्रांतिकारी फैसला
इस निर्णय के पालन में कोई कोताही नहीं बरती जाने के मेरे द्वारा स्पष्ट निर्देश दिए है। मैं अपनी पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं से व अन्य राजनीतिक दलो के प्रमुख जनो से, जनप्रतिनिधियो से, सामाजिक संस्थाओ ,सामाजिक कार्यकर्ताओं, मीडिया से भी अपील करता हूं कि इस निर्णय के पालन में अपनी तरफ़ से हमें सहयोग करे। प्रदेश हित में यह एक क्रांतिकारी फ़ैसला है और हमारे लिए प्रदेश हित व जनहित सर्वोच्च प्राथमिकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News