ओली पर बरसे कम्प्यूटर बाबा, कहा- ‘ओली की बुद्धि पर पड़ गए हैं ओले’

7/15/2020 10:40:19 AM

इंदौर (सचिन बहरानी): नेपाल के प्रधानमंत्री के द्वारा राम पर प्रश्न खड़े करने के बाद पूरे देश का संत समाज नेपाल के प्रधानमंत्री ओली के विरोध में खड़ा हो गया है। वहीं कंप्यूटर बाबा ने कहा कि यदि नेपाल के प्रधानमंत्री  ने देश की  भावनाओं का ध्यान रखते हुए माफी नहीं मांगी तो देशभर में रह रहे नेपाल के लोगों को यहां से खदेड़ा जाएगा।

आपको बता दें कि कंप्यूटर बाबा हमेशा देश में अपनी बेबाक राय के लिए सुर्खियों में रहते हैं। वहीं एक बार फिर कंप्यूटर बाबा अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल नेपाल के प्रधानमंत्री के द्वारा राम पर दिए गए बयान को लेकर कड़ा विरोध दर्ज करवाया है और वही कंप्यूटर बाबा ने चेतावनी भी दी है कि आने वाले समय में नेपाल के प्रधानमंत्री ने देश की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए राम पर दिए बयान को वापस नहीं लिया तो उग्र विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। साथ ही कंप्यूटर बाबा ने यह भी चेतावनी दी है कि जो लोग नेपाल से भारत में रोटी के लिए आते हैं, वह अपने प्रधानमंत्री तक यह संदेश पहुंचा दें कि भारत में राम का अस्तित्व पुराना है और जो उन्होंने बयान दिया है, वह उनका खुद का है और उस बयान पर देश की जनता से क्षमा मांगे। यदि नेपाल के प्रधानमंत्री ने देश की भावनाओं का ख्याल नहीं रखा तो भारत में जो नेपाली रह रहे हैं, उनको यहां से खदेड़ दिया जाएगा। वहीं कंप्यूटर बाबा ने बीजेपी को भी आड़े हाथों लेते हुए प्रश्न किए हैं, कि जिस तरह से बीजेपी राम के अस्तित्व राम के नाम पर लगातार सरकार बना रही थी तो वह भी नेपाल के प्रधानमंत्री को मुंहतोड़ जवाब देते हुए उनका विरोध करें। कम्प्यूटर बाबा इतने पर ही नहीं रुके, उन्होनें ओली को पागल व छोटी बुद्धि तक का कह डाला।

फिलहाल अब देखना होगा कि आने वाले समय में नेपाल के प्रधानमंत्री ने जिस तरह से राम को लेकर प्रश्न उठाया, उसके लिए वो माफी मांगते हैं या नहीं। वहीं संत समाज की ओर से कंप्यूटर बाबा ने ओली के इस बयान का जमकर विरोध किया है और आने वाले समय में उग्र प्रदर्शन की चेतावनी भी दी है। देखना होगा कि कम्प्यूटर बाबा की चेतावनी का नेपाल के प्रधानमंत्री पर किस तरह असर होता है और वहीं बीजेपी इस पूरे मुद्दे को कैसे भुनाती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News