इंदौर में पानी की समस्या को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन, कार्यकर्ताओं ने खाली मटके फोड़कर किया विरोध..

Friday, May 31, 2024-05:29 PM (IST)

इंदौर। (सचिन बहरानी) मध्य प्रदेश के कई जिलों में भीषण गर्मी पड़ रही है। देश में कई जगह पारा 50 डिग्री के ऊपर जा चुका है और पानी की किल्लत बढ़ती जा रही है। बात करें मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर की पानी की किल्लत यहां भी देखने को मिल रही है साथ ही नगर निगम टैंकरों से पानी सप्लाई करके पूर्ति करने की कोशिश कर रहा है। इसी घड़ी में कांग्रेस ने आज विरोध स्वरूप कॉलोनी में जाकर मटके बांटे और मटके फोड़ कर प्रदर्शन किया।

PunjabKesari
इस दौरान आम जनता एवं रहवासियों ने बताया है कि हमें कई दिनों से पानी नहीं मिल रहा है बार-बार बिजली चली जाती है। अघोषित बिजली कटौती से हम परेशान हैं बस्ती और मोहल्लों के रहवासी पीने के पानी के लिए तरस रहे हैं। आम जनता ने खाली बर्तन दिखाए और नगर निगम की भाजपा परिषद को कोसते हुए कहा कि चुनाव के समय भाजपा के नेता वोट ले लेते हैं और चुनाव बाद गायब हो जाते हैं। हम बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं और नर्मदा का पानी नलों में तीन-चार दिन तक पानी नहीं आता है और पानी के टैंकर नहीं आ रहे हैं। आते भी है तो सबको पानी नहीं मिलता है। 

PunjabKesariवहीं शहर कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव ने कहा की शहर के 85 वार्ड में जो टैंकर नगर निगम द्वारा चलाए जा रहे हैं टैंकरों की संख्या जनसंख्या के हिसाब से की जाए जहां नर्मदा की लाइन नहीं है वहां प्राप्त पानी के टैंकर चलाया जाए, कई कॉलोनी और मोहल्ले में नर्मदा की नई लाइन एक डलवाई गई, पर तीन-चार महीने हो गए है इन नर्मदा लाइनों में अभी तक पानी नहीं आ रहा है और बिल आ रहा है। वहीं शहर के बड़ी संख्या में सरकारी बोरिंग खराब पड़े हैं जिन्हें नगर निगम शीघ्र ही सुधरवाये और चालू करने के निर्देश दे,यह अभियान जारी रहेगा और बिजली,पानी की समस्याओं को लेकर ज्ञापन भी दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News