अच्छी पहल: कांग्रेस विधायक ने खोला दिल,अस्पताल को दी 10 ऑक्सीजन मशीन,BJP बोलीं- हम भी करेंगे

4/15/2021 6:54:47 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में एक बार फिर कोरोना संक्रमण के चलते अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की किल्लत हो गई है जिसको देखते हुए कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला द्वारा अपने निजी खर्च पर सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में 10 ऑक्सीजन की मशीन भेंट की। इस दौरान विधायक जीतू पटवारी, देपालपुर विधायक विशाल पटेल, बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय कांग्रेस शहर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल भी मौजूद रहे। इस दौरान जीतू पटवारी ने मुख्यमंत्री शिवराजसिंह की तारीफ भी की।

PunjabKesari

अस्पतालों में हो रही ऑक्सीजन की किल्लत और बेड की कमी के चलते लगातार मरीज परेशान हो रहे हैं जिसको लेकर कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला लगातार शहर के अस्पतालों का दौरा कर रहे हैं। आज कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला द्वारा सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल में 10 ऑक्सीजन की मशीन भेंट की ताकि मरीजों को अपनों से न बिछड़ना पड़े। बहरहाल जिला प्रशासन द्वारा अस्पतालो में ऑक्सीजन की कमी को दूर करने के अथक प्रयास किये जा रहे हैं। हालांकि रेमडिसिवर वैक्सीन को लेकर अभी भी परिजनों को परेशानी आ रही है।

PunjabKesari

वहीं इस दौरान पूर्व कांग्रेस मंत्री जीतू पटवारी ने पत्रकारों से कहा कि शहर में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में कोरोना महामारी का प्रकोप है जो कि राष्ट्रीय आपदा बन चुकी है। इस महामारी के साथ लगातार शासन प्रशासन लड़ रहा है। इसलिए शहर के जनप्रतिनिधियों का भी दायित्व बनता है कि वो भी शासन प्रशासन को सहयोग करें। वही जीतू पटवारी ने राधा स्वामी आश्रम में कोविड-19 केयर सेंटर बनाने को लेकर कहा कि इसकी मांग मुख्यमंत्री और कलेक्टर बैठक में भी मेरे द्वारा की गई थी ऐसा नहीं है कि इस कार्य से इसका श्रेय मुझे मिले बल्कि इसमें जनप्रतिनिधियों का भी अपना दायित्व है।

PunjabKesari

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी द्वारा भी राधा स्वामी आश्रम में कोविड-19 केयर सेंटर में 20 लाख रुपए का सहयोग किया है। उन्होंने कहा कि विधायक संजय शुक्ला विशाल पटेल और शहर अध्यक्ष विनय बाकलीवाल दिन रात अस्पतालों में दौरा कर रहे हैं। इस राष्ट्रीय आपदा के लिए कांग्रेस के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने इंदौर के दानदाताओं से आग्रह किया है कि इससे बड़ी पूजा नहीं हो सकती है। आप सहयोग करें जिला प्रशासन का ताकि सही जगह आपकी सेवा लगेगी ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News