पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को प्रधानमंत्री बनाने की मांग को लेकर कांग्रेस ने किया अनूठा प्रदर्शन

Saturday, Jun 08, 2024-03:42 PM (IST)

इंदौर। (सचिन बहरानी): लोकसभा चुनाव में भाजपा को पूर्ण बहुमत नहीं मिलने से मोदी और शाह के खिलाफ बीजेपी में तो आवाज उठ ही रही थी। अब इंदौर शहर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने नाट्य रूपांतरण का आयोजन कर बीजेपी पर तंज कसते हुए कांग्रेस ने डमी भाजपा नेता बन और भाजपा का दुपट्टा डालकर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का मुखोटा लगाकर शिवराज सिंह चौहान को प्रधानमंत्री  बनाने ओर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पद से हटाकर इंदौर के सांसद जो सबसे अधिक मतों से जितने वाले सांसद शंकर लालवानी को गृहमंत्री बनाने की मांग की है।

PunjabKesariइंदौर शहर कांग्रेस कमेटी के कार्यवाहक अध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव ने बताया है कि भाजपा के भीतर अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ आवाज उठ रही है। लेकिन सभी भाजपा नेता डरे हुए हैं ओर खुलकर विरोध नहीं कर पा रहे हैं। जिनकी आवाज बनकर इंदौर शहर कांग्रेस कार्यवाहक अध्यक्ष के नेतृत्व में शनिवार को यह अनोखा प्रदर्शन किया।

PunjabKesari
उन्होंने कहा कि आज देश की जनता ने मोदी और शाह को नकार दिया है। कांग्रेस के डमी बने भाजपा नेताओं ने नारे लगाए और कहा कि शिवराज सिंह चौहान को प्रधानमंत्री और इंदौर से सबसे ज्यादा वोट से जितने वाले शंकर लालवानी को गृहमंत्री बनाया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News