दुकानदार के दबाव में एक युवक ने की खुदकुशी ,जानिए क्या है पूरा मामला..

Thursday, Aug 29, 2024-10:11 PM (IST)

दतिया। मध्य प्रदेश के दतिया जिले में बुधवार को एक युवक का शव पानी में मिला है, सूचना पर सिविल लाइन थाना पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई थी। शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम कराया गया जांच पड़ताल में पता चला है कि 5 दिन पहले नहर में युवक ने कूद कर जान दे दी, युवक ने अपने एक रिश्तेदार को इलेक्ट्रॉनिक दुकान से उधार सामान दिलाया था लेकिन रिश्तेदार ने दुकान वाले को पैसे नहीं दिए। जिस से दुकानदार युवक पर दबाव बना रहा था युवक इतना दुखी हो गया कि उसने नहर में कूदकर अपनी जान दे दी। युवक का नाम आकाश अहिरवार है जो झांसी के हरदौल मोहल्ले का रहने वाला है।

दुकानदार युवक को कर रहा था परेशान 

आकाश के परिजनों का कहना है कि 26 अगस्त को आकाश मंदिर के लिए निकला था ,आकाश ने अपने परिजनों को फोन कर बताया था कि उसने रिश्तेदार को एक इलेक्ट्रॉनिक शॉप से उधार सामान दिलाया था लेकिन रिश्तेदार अब पैसे नहीं दे रहा दुकानदार युवक को परेशान कर रहा है।

PunjabKesariदतिया में मिला युवक का शव

 इसके बाद आकाश का मोबाइल बंद हो गया और परिजन तुरंत प्रेम नगर थाने पहुंच गए, आकाश की लास्ट लोकेशन बलरामपुर गांव के पास दिखाई दी, यहां पर उसकी बाइक भी मिली पुलिस को पता चला कि युवक का शव दतिया की अंगूरी नदी में बहकर पहुंच गया है, दतिया पुलिस ने झांसी पुलिस से संपर्क कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News