सिवनी में खेत में मिला महिला का शव ,फैली सनसनी, सिर और गले पर चोट के निशान

Sunday, Aug 18, 2024-12:16 PM (IST)

सिवनी। मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में खेत में एक महिला का शव मिला है। यह घटना बंडोल थाना क्षेत्र में आने वाले मोठार गांव की है, प्राप्त जानकारी के अनुसार जब कुछ लोग जंगल की तरफ जा रहे थे तो उन्होंने देखा कि खेत में महिला का शव पड़ा हुआ है तत्काल उन्होंने इस घटना की सूचना बंडोल थाना पुलिस को दी बंडोल थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

बंडोल थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार श्याम किशोर नाम के व्यक्ति ने 16 अगस्त की रात को थाने पहुंचकर अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी श्याम किशोर की पत्नी सविता 15 अगस्त को घर से खेत में लकड़ी लेने की बात कह कर निकली थी।

PunjabKesari लेकिन वापस नहीं आई और महिला का कुछ पता भी नहीं चला पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर महिला की तलाश शुरू कर दी थी, पुलिस ग्रामीणों की मदद से भी महिला को तलाश रही थी 17 अगस्त को गुमशुदा महिला का शव खेत में पाया गया बताया जा रहा है कि महिला की गला घोंटकर हत्या की गई है। महिला के सिर में चोट के निशान हैं, पुलिस ने अज्ञात आरोपी पर मामला दर्ज कर लिया है अभी पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News