MP में उदयपुर घटना दोहराने की साजिश! नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले युवक का गला काटने की कोशिश

7/21/2022 1:38:23 PM

आगर मालवा(फहीम उद्दीन कुरेशी):  नूपुर शर्मा के समर्थन करना एक युवक को मंहगा पड़ गया। मुस्लिम समुदाय के युवकों ने युवक पर हमला कर दिया और उसका सिर काटने की कोशिश की। हालांकि युवक को सिर में चोट आई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। युवक की स्थिति स्थिर बताई जा रही है। उसे उचित उपचार के लिए उज्जैन रेफर किया है। पुलिस ने लगभग 13 लोगों पर विभिन्न धाराओं के तहत आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि दो आरोपी गिरफ्तार कर लिये गए है और बाकियों की तलाश जारी है।

PunjabKesari

घटना बुधवार की है। आगर मालवा जिला मुख्यालय पर शासकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज से चुनाव परिणाम देख कर लौट रहे बजरंग दल के आगर प्रखंड संयोजक आयुष माली पर उज्जैन मार्ग स्थित रॉयल ढाबे के सामने वर्ग विशेष के लड़कों ने हमला कर दिया, युवक को गाड़ी से गिरा कर उसके साथ लकड़ीनुमा हथियार से मारपीट की गई, जिससे उसके सिर में चोट आई है। जानकारी लगते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और भीड़ को तितर बितर किया, युवक को तत्काल जिला अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया, युवक की स्थिति स्थिर बताई जा रही है उचित उपचार के लिए उज्जैन रेफर किया।

PunjabKesari

घटना के बाद बड़ी संख्या में हिंदू समाज के लोग SP कार्यालय के बाहर जमा होकर कार्रवाई की मांग करने लगे, अफवाहों के चलते कुछ क्षेत्रों में बाजार बंद हो गया है, एहतियातन संवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस बल तैनात है, घायल युवक आयुष जादम(माली) ने कहा कि गत दिनों नूपुर शर्मा के समर्थन में स्टेटमेंट देने से नाराज समुदाय विशेष के लोगों ने उस पर प्राण घातक हमला किया है। वहीं SP राकेश कुमार सगर ने कहा जो तथ्य सामने आएंगे कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News