Article 15 की रिलीज को लेकर भड़क उठा ब्राह्मण समाज, शासन प्रशासन को दो टूक चेतावनी

6/27/2019 3:34:33 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): फिल्म आर्टीकल 15 की रिलीज के विरोध में ब्राह्मण समाज अब आर पार की लड़ाई के मूड में आ गया है। फिल्म रिलीजिंग के विरोध में ब्राह्मण समाज मप्र के मुख्यमंत्री से लेकर गृहमंत्री और डीजीपी को भी ज्ञापन सौपकर फ़िल्म को मध्य प्रदेश में रिलीज ना होने देने की मांग कर चुका है, लेकिन फिल्म की रिलीजिंग की पाबंदी पर किसी ने कोई आश्वासन नहीं दिया।

PunjabKesari

यही वजह है कि ब्राह्मण समाज खुद ही सड़कों पर उतर आया है। इसी कड़ी में नगर इलाके के ज्योति टाकीज़ चौराहे पर प्रदर्शन किया जिसमे भारी तादाद में ब्राह्मण समाज के लोग शामिल हुए। प्रदर्शन को देखते हुए ज्योति टाकीज़ के बाहर काफी मात्रा में पुलिस बल तैनात था।

PunjabKesari

आर्टीकल 15 की रिलीज के विरोध में सड़कों पर उतरे ब्राह्मण समाज के लोगों के साथ कई साधु भी प्रदर्शन में शामिल हुए। जिन्होंने शंख फूंककर आर पार की लड़ाई का शंखनाद किया। प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारियों के हाथों में फरसे और ब्राह्मण समाज के झंडे थे। प्रदर्शनकारियों के आक्रोश को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता था कि अगर फ़िल्म रिलीज़ हुई तो कहीं कोई अनिष्ट ना हो जाए।

PunjabKesari

उग्र प्रदर्शनकारियों ने ज्योति टाकीज़ के सामने पहुंचने पर गेट पर चढ़ने के प्रयास किया मगर पुलिस ने पहले ही टाकीज़ का गेट बंद करवा दिया था। प्रदर्शन कर रहे ब्राह्मण समाज के प्रदेश अध्यक्ष पंडित पुष्पेंद्र मिश्र का कहना है कि आर्टिकल 15 फ़िल्म में ब्राह्मणों की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है जिसको ब्राह्मण समाज बर्दाश्त नही करेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News