डिप्टी सीएम बोले- कांग्रेसियों का बीजेपी में आना, मोदी जी को फिर से दिल्ली के सिंहासन पर बिठाने की रणनीति...

3/9/2024 6:41:46 PM

खंडवा (निशात सिद्दीकी): मध्य प्रदेश की मोहन यादव सरकार में उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा शनिवार सुबह प्रदेश के खंडवा जिले में पहुंचे, जहां पहले वे मूंदी नगर स्थित मांधाता विधायक नारायण पटेल के घर पहुंचे और उनसे मुलाकात की। जिसके बाद वे खंडवा विधायक कंचन तनवे के निवास पर भी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के बीजेपी ज्वाइन करने को लेकर मीडिया से चर्चा करते हुए इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा दिल्ली के सिंहासन पर बैठाने की रणनीति बताया। वहीं शनिवार सुबह भोपाल स्थित वल्लभ भवन में लगी आग को लेकर उनके पास ज्यादा जानकारी नहीं होने की बात भी कही। बता दें कि शनिवार सुबह ही कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी और पूर्व विधायक संजय शुक्ला सहित कई दिग्गज नेताओं ने बीजेपी की सदस्यता ली है, जो कि चर्चा का विषय बना हुआ है।

PunjabKesari

दिल्ली के सिंहासन पर मोदी को बैठाने चल रहे ये सब कार्यक्रम

वहीं उपमुख्यमंत्री जगदीश देवड़ा से जब कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के बीजेपी की सदस्यता लेने के संबंध में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि, यह प्रक्रिया निरंतर चल रही है। बहुत सारे कांग्रेस के और भी साथी भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के प्रति हिंदुस्तान की जनता का अपार उत्साह है और मोदी जी के प्रति अटूट विश्वास है और फिर से मोदी जी यशस्वी प्रधानमंत्री के रूप में दिल्ली के सिंहासन पर बैठेंगे, और इसी सिलसिले में इसी कड़ी में यह सब कार्यक्रम आज चल रहे हैं।

PunjabKesari

वल्लभ भवन में लगी आग की नहीं है पूरी जानकारी

वहीं जब मध्य प्रदेश सरकार के भोपाल स्थित वल्लभ भवन में शनिवार सुबह से लगी आग के संबंध में खंडवा पहुंचे उपमुख्यमंत्री देवड़ा से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि, मुझे अभी-अभी इस बारे में पता लगा है । पूरी जानकारी जब मुझे पता लग जाएगी तब ही इस संबंध में कुछ बता पाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News