कोविड SOP का पालन नहीं करने पर Domino''s सील

7/8/2020 11:11:15 AM

भोपाल(इजहार हसन खान): राजधानी भोपाल में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रशासन एक्शन में आ गया है। कलेक्टर अविनाश लवानिया के आदेशानुसार धारा 144 का उल्लंघन करने वालों पर सख्ती बरती जा रही है। इसके तहत एसडीएम और अन्य अधिकारियों द्वारा जांच अभियान चलाया गया। लाल घाटी स्थित डोमिनोज पिज़्ज़ा शॉप पर कोविड एस.ओ.पी का पालन नहीं किए जाने पर दुकान को सील कर दिया गया है।

PunjabKesari

अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी सतीश कुमार ने बताया कि जिले में सभी प्रमुख संस्थानों में जांच अभियान चलाया जा रहा है, जिसमें स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी की गई एस ओ पी के पालन की जांच की गई। न्यू मार्केट स्थित दुकानों की जांच में नियम का उल्लघंन करने पर 32 हजार से अधिक की राशि का जुर्माना वसूल किया गया। यह अभियान लगातार जारी रहेगा। कोविड संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए स्वास्थ्य विभाग ने एस ओ पी जारी कर इसका पालन अनिवार्य किया है।

PunjabKesari
 

बता दें कि इससे पहले भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया ने सोमवार को ज़िले में कोरोना को लेकर बैठक की और धारा 144 के तहत आदेश जारी करते हुए कहा कि 'कोविड-19 में जारी प्रोटोकॉल का पालन नहीं करने पर अब संबंधित शख्स को कोरोना वॉलिंटियर्स के रूप में ड्यूटी करनी होगी'।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News