दिव्यांग रोजगार सहायक ने 10 साल की बच्ची से किया रेप, पानी भरने के बहाने बनाया बंधक

5/22/2024 5:27:15 PM

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में 10 साल की बच्ची से बलात्कार करने वाले रोजगार सहायक को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी की पहचान रोजगार सहायक संतोष कुमार करेत (47) के तौर पर हुई है। वह दिव्यांग है। पेंड्रा थाने के प्रभारी नवीन बोरकर ने बताया कि घटना 30 अप्रैल की है तथा बच्ची की मां ने 20 मई को पुलिस को घटना की जानकारी दी जिसके बाद संतोष के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। 

बोरकर के मुताबिक, पीड़िता की मां ने अपनी शिकायत में बताया कि वह और संतोष पड़ोसी हैं तथा 30 अप्रैल की दोपहर आरोपी की मां ने बालिका को घर के बाहर झाड़ू लगाने के लिए कहा और वह किसी काम से बाहर चली गई। इस दौरान आरोपी संतोष वहां पहुंचा और वह बच्ची को हैंडपंप से पानी भरवाने के बहाने जबरदस्ती घर के भीतर ले गया तथा डरा धमकाकर उसके साथ बलात्कार किया और इसकी जानकारी किसी को नहीं देने की धमकी दी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद बच्ची डर गई थी और दुष्कर्म के बारे में किसी को भी नहीं बताया था। उन्होंने बताया कि इस बीच संतोष बच्ची को लगातार डरता रहा तो उसने इसकी जानकारी अपनी मां को दी जिसके बाद 20 मई को बच्ची और उसकी मां थाने पहुंची और पुलिस में मामला दर्ज कराया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News