रतलाम से BJP सांसद गुमान सिंह डामोर के खिलाफ EOW ने टंकी खरीद मामले में FIR दर्ज कर शुरू की जांच

12/5/2019 11:56:39 AM

रतलाम (समीर खान): उज्जैन ईओडब्ल्यू ने रतलाम से बीजेपी सांसद और पीएचई के रिटायर्ड चीफ इंजीनियर गुमान सिंह डामोर के खिलाफ ईओडब्ल्यू ने टंकी खरीद मामले में प्राथमिक जांच पंजीबद्ध कर ली है। आरोप है कि इंदौर जोन में चीफ इंजीनियर रहते हुए डामोर ने वर्ष 2016 में पानी की टंकियों की खरीद में पैसों के लेनदेन में गड़बड़ी की है। आत्मजीत सलूजा ने सितंबर में इसकी शिकायत ईओडब्लू में की थी।

PunjabKesari

रतलाम से बीजेपी सांसद और पीएचई के रिटायर्ड चीफ इंजीनियर गुमान सिंह डामोर के खिलाफ उज्जैन ईओडब्ल्यू ने सिंहस्थ में हुए टंकी घोटाले के मामले में जांच करते हुए प्राथमिकी दर्ज की है। शिकायत आत्मजीत सलूजा नामक ठेकेदार ने की थी। जहां उनके खिलाफ कुछ अहम दस्तावेज मिले हैं। जिसके बाद डामोर तत्कालीन कार्यपालन यंत्री सहायक यंत्री सहित टेंडर कमेटी के पदाधिकारियों पर अनियमितता का आरोप लगा था।

PunjabKesari

इसमें करीब 12 करोड़ 50 लाख की टंकी खरीद में तीन बार टेंडर किए गए थे। बताया गया कि खरीद कीमतें बढ़ा चढ़ाकर दिखाई गई हैं, जबकि बाजार में टंकिया कम कीमत पर उपलब्ध थीं ईओडब्ल्यू  के सूत्रों का कहना है कि शिकायत की जांच में पैसों के लेनदेन में गड़बड़ियों की पुष्टि हुई है। इसके बाद ही प्राथमिक जांच पंजीबद्ध की गई है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News