युवाओं को नशा सप्लाई करने वाले बाप-बेटे गिरफ्तार, वेब सीरीज में काम का झांसा देकर लगवाते थे लत

10/16/2021 7:49:50 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर में नशा बेचने व युवाओं को नशे की लत लगाने वाले बदमाशों पर कारवाई की गई। आजाद नगर थाना प्रभारी इंद्रेश त्रिपाठी व टीम ने मुखबिर सूचना पर पिता और पुत्र को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जफर शाह को गिरफ्तार किया। उसके पास से 11 ग्राम ब्राउन शुगर जिसकी कीमत 55 हजार रूपए है, जब्त की है। उसके खिलाफ आजाद नगर पुलिस ने NDPS एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पूछताछ में उसने बताया की वह बड़वाह से नशा लेकर आता है।

PunjabKesari, Madhya Pradesh, drug party, drug party in pub, drugs, Indore police, accused arrested

दोस्ती कर बनाता था युवाओं को नशे का आदी...
जफर ने इंस्ट्राग्राम पर एक युवती से दोस्ती की। उसे मॉडलिंग व पब जाने का शौक था। ये बात जफर को पता चली तो उसने चैटिंग करना शुरू की। जफर ने युवती को झांसा दिया की वह कई स्टूडियो वालों को जानता है। उसे वह फिल्म, वेब सीरीज, सीरियल में काम दिलवा देगा। पार्टी कराने के लिए उसे पब लेकर जाने लगा, इस दौरान नशे का भी आदि बनाया। युवती को फोटो खींचवाने का शौक है, उसके साथ जफर ने काफी फोटो लिए। हथियार के साथ भी कई फोटो लिए, इन फोटो को इंस्ट्राग्राम पर पोस्ट भी किया। जफर ने युवती को नशा देकर उसकी लत लगाई। बाद में युवती इसके बिना नहीं रह पाती। उसे वह अपनी अन्य सहेलियों से दोस्ती करवाने के लिए दबाव बनाता। उसे भरोसा दिलाने के लिए शादी करने का भी झांसा भी देने लगा था।

फोटो दिखाकर जमाता धौंस
युवती के साथ फोटो देखकर जफर के दोस्त काफी प्रभावित होते। वे लोग जफर को पार्टी देते ताकि युवती व उसकी सहेलियां उन पार्टियों में आएं। इन पार्टी में जफर ही सबको नशा देता। यहां पर उसके दोस्त भी इन युवतियों के साथ फोटो लेते, इन फोटो को अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते। कई पिकनिक स्पॉट पर भी वह युवती को फोटो शूट के लिए लेकर गया। जफर पब में जाकर खासकर युवतियों से ही दोस्ती करने का प्रयास करता ताकि उन्हें नशे का आदी बना सके।

पिता जहरीली शराब के साथ पकड़ा गया ...
आजाद नगर पुलिस ने तीन इमली ब्रिज के नीचे से जफर के पिता रफीक को गिरफ्तार किया। उसके पास से सफेद प्लास्टिक की केन में पुलिस ने 5 लीटर जहरीली कच्ची शराब जब्त की है। उसकी कीमत एक लाख रुपए है। पिता-पुत्र दोनों मिलकर नशा और जहरीली शराब बेच रहे हैं। रफीक के खिलाफ आर्म्स एक्ट, सट्टा अधिनियम, जहरीली शराब के 6 केस दर्ज हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News