बेटे ने पिता को उतार दिया मौत के घाट ,वारदात को छिपाने के लिए कर ली थी अंतिम संस्कार की तैयारी

Wednesday, Aug 21, 2024-04:52 PM (IST)

शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में संपत्ति विवाद को लेकर सौतेले पुत्र ने अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया, यह घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है बेटे ने पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी है। हत्या करने के बाद आरोपी सौतेले पिता के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहा था, इस बीच पुलिस को सूचना मिल गई कोतवाली पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई और अंतिम संस्कार रुकवा कर आरोपी को पकड़ लिया है। आपको बता दें कि देवरी टोला जुगवारी का रहने वाला दादूराम सिंह की हत्या उसके सौतेले पुत्र रंजीत ने की है।

 प्राप्त जानकारी के अनुसार रंजीत मृतक दादूराम का सौतेला पुत्र है और संपत्ति को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था सौतेले पुत्र ने लाठी से दादू राम को पीट दिया, कुछ देर बाद दादू राम की घर पर ही मौत हो गई आरोपी ने इसकी जानकारी किसी को नहीं दी और इस दौरान आरोपी की मां और बहन भी घर पर मौजूद थीं। लेकिन उन्होंने भी गांव के किसी व्यक्ति को इस की जानकारी नहीं दी।

 जब पड़ोस का एक व्यक्ति दादू राम को बुलाने आया तो दादूराम घर के बाहर नहीं निकला आरोपी सौतेले पुत्र सामने आया जैसे ही पूछताछ की गई लेकिन वह घबरा गया और सही जवाब नहीं दे पाया। पड़ोसी ने मंगलवार को पुलिस को मामले की जानकारी दी, पुलिस मौके पर पहुंची तब आरोपी अपने सौतेले पिता के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहा था, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर से पूछताछ शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News