15 महीने की सरकार में जमकर हुआ भ्रष्टाचार, मैं कमलनाथ और दिग्विजय को जवाब देने आया हूं- सिंधिया

7/14/2020 3:59:49 PM

देवास: मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर कांग्रेस और भाजपा ने चुनावी बिगुल फूंक दिया है। इसी बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया देवास की हाटपिपल्या विधानसभा सीट पहुंचे। इस दौरान जनता को संबोधित करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर जोरदार निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मैं दिग्विजय सिंह औऱ कमलनाथ के खिलाफ मैदान में आया हूं।
 


पूर्व की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए सिंधिया ने कहा कि ‘15 महीने की सरकार इन्होंने व्यापार और भ्रष्टाचार में वल्लभ भवन से चलाई। इन्हें पोर्टफोलियो की चिंता हो रही है। मैं 90 दिनों तक चुप रहा क्योंकि देश औऱ प्रदेश में कोरोना महामरी का प्रकोप था। लेकिन कोरोना महामारी के दौरान भी कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने वही किया जो इन्होंने 15 महीने की सरकार में किया। एक भी काम इन्होंने जनसेवा का नहीं किया। कोरोना काल में भी ये लोग राजनीतिक रोटियां सेंकने से बाज नहीं आते। मैं ऐसे लोगों को ही जवाब देने मैदान में आया हूं।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Bhopal News, Jyotiraditya Scindia, BJP, Congress, Shivraj Singh Chauhan, Kamal Nath

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी साधा कांग्रेस पर निशाना...  
15 महीनों की कमलनाथ सरकार ने गरीव के हितों की अनेकों योजनाओं को बंद दिया था, मेरी भांजियों की लाड़ली लक्ष्मी योजना को बंद कर दिया था, लेकिन सीएम शिवराज ने इन योजनाओं को फिर से शुरू करवाया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News