SBI मैनेजर के साथ धोखाधड़ी के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार, डेढ़ लाख रुपए नगद समेत ATM कार्ड जब्त

2/14/2022 6:05:04 PM

दुर्ग (मुकेश बनवासी): मोहन नगर थाना क्षेत्र में कुछ दिन पहले एसबीआई मैनेजर के साथ धोखाधड़ी के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। चारों आरोपियों को पुलिस ने अलग-अलग राज्यों से गिरफ्तार किया गया है। इनके पास से एटीएम कार्ड और डेढ़ लाख रुपए जब्त किए हैं। मामले का खुलासा करते हुए एसपी बद्रीनारायण मीणा ने बताया कि 4 आरोपियों को हरियाणा, पंजाब और बिहार से गिरफ्तार किया गया हैं। सभी को ट्रांजिट रिमांड पर दुर्ग लाया गया है। इनके पास से एटीएम कार्ड के अलावा कुछ बैंकों के दस्तावेज बरामद किए गए हैं। एसपी मीणा ने बताया कि इस मामले में और भी आरोपी है, जो फरार चल रहे हैं, उनकी भी तलाश की जा रही है।

जानिए क्या था पूरा मामला

24 जनवरी को भारतीय स्टेट बैंक की अग्रसेन चौक स्थित एसबीआई के ब्रांच मैनेजर अनुरंजन कुमार को मोबाइल पर कॉल कर अनजान व्यक्ति ने प्रतिष्ठित व्यापारी मध्यानी का पार्टनर होने की बात कहकर अलग-अलग खातों में 18 लाख रुपए ट्रांसफर करा लिए थे। बैंक मैनेजर अनजान कॉलर द्वारा दी गई जानकारी और बैंक डिटेल से उसके झांसे में आ गया था। 18 लाख रुपए ट्रांसफर होने के बाद दोबारा जब अनजान कॉलर ने रुपए ट्रांसफर करने की बात कही। तब कही जाकर बैंक मैनेजर को ठगी का अहसास हुआ। बैंक मैनेजर ने इस सबंध में कैलाश मध्यानी से संपर्क किया तो उन्होंने ऐसे किसी भी लेन देन की जानकारी होने से इनकार किया। इसके बाद उन्होंने मोहन नगर थाने पहुंचकर अपने साथ हुई ठगी की शिकायत दर्ज कराई थी। 

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी बद्रीनारायण मीणा ने विशेष टीम गठित कर साइबर सेल की मदद से आरोपियों की तलाश शुरू की थी। कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में विकास ढिंगरा, पंजाब, पुनीत गौतम हरियाणा, मुन्ना साव हुगली और पवन मांझी बिहार को गिरफ्तार किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News