शहडोल में भीषण सड़क हादसा,एक ही परिवार के चार लोगों की मौत दो की हालत गंभीर ,मातम में बदल गई खुशियां

Saturday, Jul 06, 2024-11:35 AM (IST)

शहडोल। (कैलाश लालवानी): मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां खुशी गम में बदल गई और सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिनको अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, यह घटना शहडोल जिले के बुढार थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे 43 के मिश्रा क्रेसर के पास की बताई जा रही है, यहां पर जिला अस्पताल में बच्ची के जन्म से परिवार में खुशी का माहौल था। परिवार में आए नए सदस्य को देखने के लिए ऑटो चालक समेत 6 लोग अस्पताल गए हुए थे, नवजात बच्ची को देखकर ऑटो में सवार होकर घर वापस लौट रहे थे। 

PunjabKesari
तभी नेशनल हाइवे 43 मिश्रा क्रेसर के पास सड़क पार कर रही एक गाय को बचाने के चक्कर में ऑटो सड़क पर पलट गई, इस दौरान विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर वाहन ने ऑटो को टक्कर मरते हुए 100 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। जिस में ऑटो में सवार 2 महिलाओं की मौके पर मौत हो गई। तो वहीं दो और महिलाओं की घटना के कुछ देर बाद उपचार के दौरान मौत हो गई, ऑटो चालक व परिवार के एक और सदस्य का मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। 

PunjabKesari
इस मामले की जानकारी लगते ही ADGP व SP ने घटना स्थल का निरीक्षण किया घटनाकरित ट्रेलर वाहन के फरार ड्राइवर पर ADGP ने 30 हजार के इनाम की घोषणा की है।अमलाई के धनपुरी नंबर 3 के रहने वाले असवार परिवार के घर पर एक नया सदस्य आया था, परिवार में हुई डिलेवरी के दौरान जन्मी बच्ची को देखने के लिए ऑटो चालक कुंज बिहारी त्रिपाठी के ऑटो में सवार होकर नेम चंद्र सहित ममता, रोशनी , बिट्टू , रिया शहडोल जिला अस्पताल से बच्ची को देखकर देर रात घर वापस लौट रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News