हिट एंड रन केस : दोस्त के जन्मदिन के लिए केक ले जाने की हड़बड़ी ने ली दो युवतियों की जान, भगोड़ा चालक गिरफ्तार

Monday, Sep 16, 2024-06:34 PM (IST)

इंदौर (सचिन बहरानी) : मध्य प्रदेश के इंदौर में एक कार चालक द्वारा एक्टिवा सवार दो युवतियों टक्कर मार कर घायल करने का मामला सामने आया था जिसमें दोनों युवतियों की इलाज के दौरान मौत हो गई थी। इस मामले में फरार कार चालक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अधिकारी ने बताया कि आरोपी अपने एक दोस्त का जन्मदिन मनाने के लिए केक लेकर रात 12 बजे उसके पास पहुंचना चाहता था और हड़बड़ी में गलत दिशा में गाड़ी दौड़ा रहा था। उन्होंने बताया कि हादसे में बुरी तरह क्षतिग्रस्त बीएमडब्ल्यू कार को छोड़कर आरोपी केक लेकर फरार हो गया था। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त अमरेंद्र सिंह ने बताया कि खजराना थाना क्षेत्र में 14 सितंबर (शनिवार) की रात करीब 11:30 बजे हुए हादसे के सिलसिले में गिरफ्तार आरोपी की पहचान गजेंद्र प्रताप सिंह गुर्जर (28) के रूप में हुई है।

PunjabKesari

पूरा मामला इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र का है। जहां दो युवतियां एक्टिवा पर सवार होकर किसी काम से जा रही थी तभी रॉन्ग साइड से आ रहे बीएमडबल्यू कार चालक ने उनको ज़ोरदार टक्कर मार दी थी जिसमें युवतियां कई फ़ीट ऊपर उछल कर सड़क के दूसरी ओर जा गिरी थी और वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया था। जहां दीक्षा जादौन (25) और लक्ष्मी तोमर (24) की इलाज के दौरान मौत हो गई। उन्होंने बताया कि गुर्जर के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की धारा धारा 105 (गैर इरादतन हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

PunjabKesari

पुलिस उपायुक्त अभिनय विश्वकर्मा ने बताया कि हादसे के बाद बीएमडब्ल्यू कार की हालत इतनी बिगड़ गई थी कि यह चलाने लायक नहीं रह गई थीं। आरोपी ने इस कार को एक जगह खड़ा किया और वह केक लेकर भाग गया।'' पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि एक स्थानीय अदालत के आदेश पर गुर्जर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत के तहत जेल भेजा गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News