कोर्ट की सुनवाई का वीडियो बनाने वाली युवती पुलिस रिमांड पर…लगे गंभीर आरोप

1/30/2023 8:33:20 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर जिला न्यायालय में हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं की सुनवाई के दौरान वीडियो रिकॉर्डिंग करते पकड़ी गई युवती को पुलिस ने रिमांड पर लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। एमजी रोड द्वारा युवती को 3 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर लिया गया, जिससे पुलिस को पूछताछ कर रही है।

PunjabKesari

दरअसल विवादित नारे लगाने के मामले में इंदौर जिला न्यायालय में सुनवाई चल रही थी, इसी दौरान एक संदिग्ध युवती सोनू मंसूरी कोर्ट की सुनवाई का वीडियो बना रही थी। वहां मौजूद अधिवक्ताओं ने मामले में आपत्ति दर्ज कराते हुए, युवती की संदिग्ध गतिविधियों को भांपते हुए, मामले में पुलिस को बुलाया और युवती की महिला अधिवक्ताओं द्वारा चेकिंग की गई, जिसमें युवती के पास से डेढ़ लाख रुपए बरामद किए गए। अब इस पूरे घटनाक्रम में कई तरह के सवालिया निशान खड़े हो गए हैं, कि वह युवती आखिर यह वीडियो किसे बना कर भेज रही थी, इन लाखों रुपए की जरूरत इस युवती को क्या थी और वह रुपया इसके पास कहां से आया है। हालांकि युवती अपने आपको जूनियर अधिवक्ता बता रही है, अपने सीनियर अधिवक्ता नूरजहां खान के कहने पर इस तरह का वीडियो बनाने की बात कह रही है। लेकिन इस पूरे मामले में पुलिस द्वारा गंभीरता से मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी गई है।

PunjabKesari

एडिशनल डीसीपी राजेश रघुवंशी के मुताबिक युवती का कहना है कि वह डेढ़ लाख रुपए उसकी सीनियर अधिवक्ता नूरजहां खान के माध्यम से उसके पास आए थे, लेकिन पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। पुलिस अब सीनियर अधिवक्ता नूरजहां खान से भी पूछताछ कर सकती है। फिलहाल पूरे मामले में पुलिस संदिग्ध युवती सोनू मंसूरी के विषय में बारीकी से जांच कर रहे हैं। पुलिस को आशंका है इस मामले में देश विरोधी संगठनों का भी हाथ हो सकता है। हालांकि पुलिस ने इस पूरे ही मामले में अब तक किसी भी तरह का खुलासा नहीं किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News