दूल्हा दुल्हन के बीच आ गई प्रेमिका, कही ऐसी बात कि सात फेरों के तुरंत बाद पहुंचा जेल

5/24/2022 11:45:22 AM

पेंड्रा( सुयश जैन): शादी की रस्मों के बीच उस समय खलल पड़ गया जब प्रेमिका ने मंडप में आकर हंगामा कर दिया। प्रेमिका का आरोप है कि दूल्हा बने लड़के ने शादी का झांसा देकर उसके साथ प्रेम संबंध बनाए उसे गर्भवती किया और अब दूसरी लड़की से शादी कर रहा है। लड़की के बयानों के आधार पर पुलिस ने दूल्हे को तुरंत गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया।

बेहद अजीबो-गरीब यह मामला छत्तीसगढ़ के गौरेला से सामने आया है, जहां एक युवक को सात फेरे लेने के कुछ घंटे बाद ही जेल की हवा खानी पड़ी गई। जानकारी के अनुसार, 20 मई को मध्य प्रदेश के भोपाल में पढ़ाई करने वाली और अनूपपुर जिले की रहने वाली एक युवती ने गौरेला में रहने वाले युवक पुलकित महंत की शादी की बारात के सामने जा पहुंची और यह कहकर शादी में रोक लगाने की कोशिश करने लगी कि दूल्हे के साथ उसका साल 2013 से प्रेम प्रसंग है, और अब वह उससे गर्भवती भी है।

PunjabKesari

21 मई को ठीक शादी के दिन कोई हंगामा ना हो इसलिए दूल्हे के परिजनों ने किसी प्रकार युवती को किनारे किया और शादी की रस्मों को पूरा कराया। उधर प्रेमिका युवती को यह आश्वासन दिया गया था कि शादी नहीं होगी... लेकिन आखिरकार जब शादी हो गई तो प्रेमिका ने गौरेला थाने की शरण ली और दूल्हे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

युवती का आरोप है कि दूल्हा पुलकित महंत उसकी भाभी का सगा भाई है। साल 2013 में उससे उसकी नजदीकियां बढ़ी और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता आ रहा है। पुलकित महंत ने उसे शादी का आश्वासन दिया था, इसी के चलते वह लगातार शोषण करते आ रहा था। वह गर्भवती है लेकिन आश्वासन के बाद भी शादी नहीं किए जाने और दूसरी शादी रचा लेने पर अब उसके सामने असमंजस की स्थिति है। पुलिस ने युवती की रिपोर्ट के आधार पर दूल्हा पुलकित महंत के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया और इसके पहले कि वह नई नवेली दुल्हन के साथ शादी का जश्न मना पाता उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News