प्रदेश में तेज बारिश का कहर जारी, शमशाबाद में नहर टूटी, 76 लोगों का रेस्क्यू किया गया

7/25/2021 6:52:45 PM

शमशाबाद: शमशाबाद के नटेरन में देर रात से हो रही बारिश से बाढ़ जैसे हालात SDM प्रवीण प्रजापति ने मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाला। जिसमें कहीं जगह रेस्क्यू चलाया गया। वहीं नटेरन में घरों में एवं रोड भी पानी आ गया। नटेरन के आसपास की नदी उफान पर हैं। नटेरन के ही रावण गांव में पानी गिरने से करीब 6 से 7 घर गिरे। जिससे कि घरों में रहने वालों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है

PunjabKesari, न
वहीं जब पंजाब केसरी की टीम ने इस विषय को लेकर SDM प्रवीण प्रजापति से बात की तो उन्होंने कहा कि मैने तत्काल ही एक दल बनाकर रावण गांव के लिए रवाना किया है। जिससे कि जो ग्रामीणों के घर गिरे हैं उनको सहायता मिल सकें। साथ ही ज्यादा बारिश होने से नटेरन की नहर की भी टूटी जिससे खेतों में पानी भर गया है औऱ जलस्तर बढ़ गया है। इन सब पर ध्यान दिया जाएगा।  

PunjabKesari, Shamshabad, Madhya Pradesh, Vidisha district, heavy rain

रेस्क्यू कर 76 लोगों को सुरक्षित स्थान तक पहुंचाया गया... 
विदिशा जिले की शमशाबाद नटेरन तहसील क्षेत्र में हुई बारिश से संजय सागर परियोजना की मुख्य नहर में खेतों का पानी आने से तथा बहाव तेज होने के कारण मुख्य नहर चार जगहों पर टूट गई है। मुख्य नहर का पानी तीन गांवों खाई खेड़ा एवं बमोरी में पानी भर गया है। पामारिया गांव में होमगार्ड के द्वारा रेस्क्यू ऑपरेशन कर 76 लोगों को सुरक्षित निकाला गया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

static