गोडसे को लेकर नहीं थम रहा बवाल, अब हिंदू महासभा ने मनाई जयंती

5/19/2019 7:35:21 PM

ग्वालियर: साध्वी प्रज्ञा द्वारा महात्मा गांधी के हत्यारे को देशभक्त वाले बयान से मचा बवाल अभी शांत नहीं हुआ था कि लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के दौरान हिन्दू महासभा कार्यालय में नाथू राम गोडसे का जन्मदिन मनाया गया।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, दौलतगंज स्थित हिंन्दू महासभा कार्यालय में रविवार को नाथूराम गोडसे की जंयती मनाई गई। इतना ही नहीं गोडसे की तस्वीर पर फूलों की माला चढ़ाकर आरती की व वहां मौजूद लोगों ने मिठाईयां भी बांटी।
 

PunjabKesari

कार्यालय में इस समारोह के दैरान हिंदू महासभा के राष्ट्रीय पदाधिकारी जयवीर भारद्वाज ने कहा कि इससे पहले यहां गोडसे की मूर्ति भी लगाई गई थी जिसे प्रशासन ने बाद में हटा लिया था। उन्होंने चेतावनी भरे शब्दों में कहा कि यदि इस साल के अंत तक प्रशासन ने मूर्ति वापस नहीं की तो हिंदू महासभा नाथूराम गोडसे की मूर्ति दोबारा लगाएगी।

PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ने बयान दिया था कि, 'नाथूराम गोडसे देश भक्त थे, देशभक्त हैं और देशभक्त रहेंगे।' उन्हें आतंकवादी कहने वालों को अपने गिरेबां में झांकना चाहिए। प्रज्ञा ठाकुर के इस बयान की चारों तरफ से निंदा हुई थी जिसके बाद देर शाम प्रज्ञा ठाकुर को अपने बयान पर माफी मांगनी पड़ी थी।
गौरतलब है कि नाथूराम गोडसे पर यह बयानबाजी फिल्म अभिनेता कमल हासन ने शुरु की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News