कटनी में सनसनीखेज मामला : शख्स ने बेटे की हत्या कर खुद को किया शूट, पत्नी पर भी किए फायर

Wednesday, Sep 04, 2024-05:00 PM (IST)

कटनी (संजीव वर्मा) : मध्य प्रदेश के कटनी जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने अपनी पत्नी और बच्चे को गोली मार दी। घटना में मासूम की मौत हो गई, जबकि पत्नी बाल बाल बच गई। दोनों पर गोलियां चलाने के बाद युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि परिवार कुछ दिन पहले ही राजस्थान के खाटूश्याम में दर्शन करके लौटा है। ऐसे में इतनी बड़ी वारदात का होना कई सवाल खड़े करता है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर सभी पहलुओं पर जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, नई बस्ती निवासी 35 वर्षीय मयंक अग्रहरी स्टाम्प वेंडर का काम करता था। बुधवार सुबह किसी बात को लेकर आपा खो दिया और आवेश में आकर उसने अपने 6 वर्षीय पुत्र शुभ अग्रहरि को गोली मार दी, जिससे मासूम की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई। गोली की आवाज सुनकर दौड़कर आई पत्नी मनवीय अग्रहरि पर भी मयंक ने फायरिंग कर दी, मगर पत्नी बाल बाल बच गईं। इसके बाद मयंक ने छत के कमरे में जाकर खुद को भी गोली मार ली। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई।  

PunjabKesari

सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी डॉक्टर संतोष डेहरिया, कोतवाली टीआई आशीष कुमार शर्मा सहित पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए हैं। पूरे घटनाक्रम की सूक्ष्मता से जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि 21 अगस्त को ही मयंक ने अपना जन्मदिन मनाया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News