इंदौर में पति-पत्नी ने किया सुसाइड, पत्नी ने की आत्महत्या तो डेडबॉडी उतारकर उसी फंदे पर पति ने भी लगाई फांसी

8/6/2022 7:20:25 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के संवाद नगर में रहने वाले ऑटो डील संचालक और उसकी पत्नी द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पहले पत्नी ने फांसी लगाई और जब पति घर पहुंचा तो उसने पत्नी को उतारा और जब पत्नी को मौत हो गई तो पति भी फांसी पर झूल गया। पलासिया पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया है।

PunjabKesari

दरअसल, घटना पलासिया थाना क्षेत्र के संवाद नगर की है। यहां रहने वाले ऑटो डील संचालक दीपक गढ़वाल और उसकी पत्नी रीना ने अपने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। थाना प्रभारी के मुताबिक प्रारंभिक तौर पर घर में पहले पत्नी रीना ने फांसी लगाई और जब पति दीपक घर पहुंचा तो उसने पत्नी को फांसी पर लटका पाया। जहां दीपक ने रीना को नीचे उतारा और उसपर पानी डाला लेकिन जब तक रीना की मौत हो चुकी थी यह देख पति दीपक खुद भी फांसी पर झूल गया।

PunjabKesari

वहीं मृतक दीपक की साली के मुताबिक दोनों पति-पत्नी के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता था। वहीं दूसरी ओर दस महीने पहले ही दोनों ने शादी की थी। मृतका रीना की यह दूसरी शादी थी जबकि दीपक की यह पहली शादी थी। घटना की जानकारी तब लगी जब दीपक के बच्चे स्कूल से लौटे। तब उन्होंने पूरे मामले की जानकारी आसपास के रहवासियों को दी। मामले की जानकारी लगते ही पलासिया थाना पुलिस और एफ एस एल टीम भी मौके पर पहुंची और घटना स्थल का मौका मुआयना किया। फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है और मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News