नाईट कल्चर में फिर सड़कों पर निकली इंदौर पुलिस, पुलिस की गाड़ियां देखते ही भागते नजर आए युवक युवतियां

12/23/2022 3:22:49 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): नाईट कल्चर में लगातार सामने आ रही घटनाओं के बाद गुरुवार रात इंदौर पुलिस ने विशेष चेकिंग अभियान उन क्षेत्रों में चलाया। जहां रात को दुकान खोलने की परमिशन है। इस दौरान नियमों का मख़ौल उड़ाने वाले कई दुकानदारों पर कार्रवाई की गई। वही दुकानदारों को स्मोकिंग जोन और कैमरे लगाने के लिए अंतिम चेतावनी भी दी गई।

PunjabKesari

नाईट कल्चर जब से शुरू हुआ है उसके बाद से लगातार कई घटनाएं सामने आई है। पुलिस की लाख कोशिशों और समझाइस के बाद भी लोग मनाने को तैयार नहीं है। इसके बाद पुलिस ने कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र के निर्देश पर गुरुवार रात एक विशेष अभियान चलाया जिसमें सात थानों के पुलिस फोर्स के साथ टीआई एसीपी सहित कई वरिष्ठ अधिकारी शामिल हुए और उन क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया। जहां रात को दुकान खुली रहती है।

PunjabKesari

बीआरटीएस पर खुली दुकानों, कैफे और रेस्टोरेंट पर चैकिंग की गई। इस दौरान ऐसे कई युवकों की चेकिंग की जो संदिग्ध दिखे। पुलिस की गाड़ियां देख दुकान के सामने खड़े युवक-युवती भागते नजर आए। पुलिस ने दुकानदारों को हिदायत दी कि सिगरेट पब्लिक प्लेस में ना पीने दी जाए वही कैमरे अनिवार्य रूप से लगाए। रात 12 बजे शुरू हुआ अभियान सुबह 5 बजे तक चला इस दौरान नियमो का मख़ौल उड़ाने वाले दुकानदारों पर कार्यवाई भी गई है। वही कुछ को हिदायद दी गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News