जयवर्धन का वीडी शर्मा पर पलटवार- आरोपियों की कॉल डिटेल निकली जाए, पता चल जाएगा किसका सरंक्षण

5/15/2022 12:04:35 PM

ग्वालियर: गुना के आरोन में काले हिरण के शिकारियों और पुलिसकर्मियों में हुई मुठभेड़ को लेकर जमकर सियासत हो रही है। भाजपा प्रदेशध्यक्ष वीडी शर्मा ने मामले में पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पर आरोपियों को सरंक्षण देने का आरोप लगाया है। दूसरी ओर इन आरोपों को सिरे से नकारते हुए दिग्विजय सिंह के बेटे जयवर्धन सिंह ने एक के बाद एक कई हमले शिवराज सरकार पर किए।

PunjabKesari

कांग्रेस विधायक व पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि यह बेहद दुखद घटना है। मुठभेड़ में शहीद हुए तीनों पुलिसकर्मी मेरे परिवार का हिस्सा थे। वहीं वीडी शर्मा के आरोपों पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि इस तरह के समय में इतने हल्के बयान देने से बचना चाहिए, क्योंकि यह वक्त इन सब का नहीं है। उन्होंने शिवराज सरकार से अनुरोध करते हुए कहा कि इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए, उन्होंने कहा कि आरोपियों पर केवल कार्रवाई नहीं होनी चाहिए बल्कि उनकी कॉल डिटेल भी निकलवानी चाहिए, ताकि इस बात का पता लगाया जा सके कि इन आरोपियों का मददगार कौन था। कॉल डिटेल निकलने से पूरा मामला सामने आ जाएगा।

बता दें कि गुना के आरोन में काले हिरण का शिकार करने पहुंचे शिकारियों और पुलिसकर्मियों के बीच मुठभेड़ हो गई। इसमें पुलिस के 3 जवान शहीद हो गए हैं। शिकारियों ने पुलिस टीम पर अंधाधुंध गोलियां चला दीं, जिसमें तीन जवानों की मौत हो गई। इस मामले को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह पर आरोप लगाए हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News