सरकारी स्कूल से 3rd क्लास की छात्रा का किडनैप करके किया दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

10/13/2022 2:49:52 PM

बड़वानी(संदीप कुशवाह): बड़वानी जिले के सेंधवा में 8 साल की मासूम का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामले शर्मनाक मामला सामने आया है। वारदात के बाद शहर में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं स्कूल प्रशासन पर भी सवाल खड़े किए हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और चंद ही घंटों में मासूम को ढूंढ निकाला। आरोपी फिलहाल फरार बताया जा रहा है। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।

PunjabKesari

घटना सेंधवा के शासकीय स्कूल की है जहां कक्षा तीसरी में पढ़ने वाली 8 साल की मासूम बच्ची का स्कूल से अपहरण कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। जानकारी के मुताबिक आरोपी रवि पिता हीरामन शिंदे निवासी सेंधवा शहर की शासकीय स्कूल में कक्षा तीसरी में पढ़ने वाली 8 साल की मासूम को बहला-फुसलाकर स्कूल से उसका अपहरण कर उठा ले गया। परिजनों को जब इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने तुरंत सेंधवा शहर थाना पुलिस को इसकी जानकारी दी।

PunjabKesari

पुलिस ने सूचना मिलते ही तत्परता दिखाते हुए कुछ ही घंटों में बच्ची को बरामद कर लिया। वही घटना के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पुलिस ने मामले में आरोपी रवि के खिलाफ धारा 363, 366,376, 376 AB, 506 और पास्को एक्ट की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। इस घटना से नाराज लोग बड़ी संख्या में एकत्रित हुए और थाने पहुंच गए। शहर में पुलिस फोर्स तैनात किया गया है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही एसडीओपी कुंदन सिंह मंडलोई भी थाने पहुंचे और घटना के संबंध में जानकारी ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News