गुना में कुंभराज रेलवे स्टेशन की बिल्डिंग गिरी, पुरानी बिल्डिंग में चल रहा था टिकट काउंटर

Thursday, Aug 08, 2024-02:56 PM (IST)

गुना। (मिसबाह नूर): मध्य प्रदेश के गुना जिले से लगभग 45 किलोमीटर दूर पश्चिम मध्य रेलवे के अंतर्गत स्थित कुंभराज रेलवे स्टेशन की इमारत का बड़ा हिस्सा गुरुवार तड़के 5 बजे अचानक गिर गया। धनिया की मंडी के लिए विश्व प्रसिद्ध कुंभराज रेलवे स्टेशन पर इस दुर्घटना के समय कई यात्री मौजूद थे जो बाल-बाल बच गए। बताया जा रहा है कि कुंभराज रेलवे स्टेशन की इमारत लगभग 50 से 60 साल पुरानी है। इस इमारत में कई क्रैक पड़ चुके थे।

PunjabKesari
 रेलवे प्रबंधन ने इमारत की मरम्मत पर ध्यान नहीं दिया जिसकी वजह से एक बड़ा हादसा होते टल गया। घटनाक्रम की जानकारी मिलने पर रेलवे के कई उच्च अधिकारी मौके पर पहुंचे और नुकसान का जायज़ा लेकर मुख्यालय को सूचित किया है। बता दें कि कुंभराज रेलवे स्टेशन पर साबरमती एक्सप्रेस, कोटा इंदौर, नागदा बिना जैसी कई रेलगाड़ियों का स्टॉपेज है। 

PunjabKesari
पूरी तरह ग्रामीण क्षेत्र होने की वजह से यात्री घंटे पहले स्टेशन पहुंच जाते हैं। गुरुवार को भी आधा दर्जन से ज्यादा यात्री सुबह आने वाली नागदा बीना ट्रेन और साबरमती से यात्रा करने के लिए पहले ही पहुंच गए थे। अचानक बिल्डिंग गिरती देख वे किसी तरह भागने में सफल हो सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News