मुरैना के जौरा में लोकायुक्त टीम की बड़ी कार्रवाई, पटवारी को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा

Saturday, Jul 20, 2024-10:54 AM (IST)

मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के जौरा में पटवारी को रिश्वत लेते हुए लोकायुक्त की टीम ने रंगे हाथों पकड़ लिया आपको बता दें पटवारी ने 10 हजार रुपए की रिश्वत ली थी। पटवारी किसान से नामांतरण का कार्य करने के बदले रिश्वत ले रहा था। लोकायुक्त की टीम ने यह कार्रवाई शुक्रवार की शाम को की है। पटवारी सुजान सिंह मुरैना के जौरा में सियारू हलके पर पदस्थ है। किसान रघुवीर जाटव से पटवारी नामांतरण के कार्य के लिए 20 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा था। बाद में 10 हजार रुपए में कार्य करने के लिए पटवारी तैयार हो गया।


 लोकायुक्त द्वारा किसान के 10 हजार रुपए में केमिकल लगाकर उसको दे दिए। 19 जुलाई को रघुवीर जाटव तहसील में पहुंचा और केमिकल लगे 10 हजार रुपए पटवारी को दे दिए। इसके बाद लोकायुक्त की टीम पटवारी का पीछा कर रही थी और जिस वाहन में पटवारी बैठा हुआ था उसको रुकवा कर जब लोकायुक्त की टीम ने उसकी तलाशी ली तो उसके पास से केमिकल लगे 10 हजार रुपए मिले हैं। 

PunjabKesari
इसके बाद लोकायुक्त की टीम पंचनामा बनाकर आगामी कार्रवाई के लिए रिश्वत लेते हुए पकड़े गए पटवारी को जौरा थाने पर लेकर पहुंची, वहीं किसान रघुवीर जाटव का कहना है कि नामांतरण के कार्य के लिए वह कई दिनों से पटवारी के चक्कर लगा रहा था और पटवारी उससे पैसे की मांग कर रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News