आतंक का पर्याय बन चुके 4 बदमाशों के घरों पर चला मामा का बुलडोजर...

4/19/2022 7:23:37 PM

शहडोल(अजय नामदेव): शहड़ोल जिला प्रशासन ने एक बार फिर हिस्ट्री शीटर एवं आतंक का पर्याय बन चुके बदमाशों पिंटू यादव, अनिल यादव, पंकज बर्मन, रितेश बर्मन के अवैध अतिक्रमण में बने मकानों पर बुल्डोजर चलाकर जमींदोज कर दिया है। जिले में 4 कुख्यात बदमाशों के अवैध कब्जे पर जिला प्रशासन व पुलिस ने सयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए बुल्डोजर चलाया। वही पुलिस ने पैट्रोल पम्प में कर्मचारी को चाकू मारकर लहू लुहान करने वाले बदमाश का शहर में जुलूस निकाल कर बीच सड़क में उठक बैठक करवाया,  जिससे अपराधियों में इन दिनों पुलिस का खौफ साफ दिखाई दे रहा है।

PunjabKesari

पिंटू यादव और अनिल यादव के मकानों पर चला बुलडोजर
जिले में आतंक का पर्याय बन चुके शातिर बदमाश पिंटू यादव व अनिल यादव जिन्होंने डबल मर्डर, हत्या, लूट, मारपीट जैसे अन्य कई संगीन अपराधों को साथ में मिलाकर अंजाम दिया था, जो जिले में दहशत फैलाने चाहते थे और अपराध की दुनिया का बेताज बादशाह बनना चाहते थे। शहड़ोल पुलिस ने एक शार्ट मुठभेड़ में इन बदमाशों को पकड़ा। जिसके बाद आज इनके ग्राम हरदी में पिंटू यादव व अनिल यादव का अवैध अतिक्रमण में बने मकानों पर जिला प्रशासन ने बुल्डोजर चला जमींदोज कर दिया है। वही पैट्रोल पंप पर पैट्रोल बम फेंककर पम्प में आग लगाने का प्रयास करने वाले कुख्यात बदमाश पंकज बर्मन का पुरानी बस्ती स्थित अवैध अतिक्रम में बने मकानों को भी जिला प्रशासन ने जमीदोज कर दिया। वही एक कुख्यात चाकू बाज व हत्या का आरोपी रितेश बर्मन के अवैध कब्जे में बने मकानों को भी जिला प्रशासन ने बुल्डोजर चलाकर जमींदोज कर दिया है। यह पूरी कार्यवाही पुलिस व प्रशासन ने संयुक्त रूप से की है।

PunjabKesari

पेट्रोल पंपकर्मचारी को चाकू मारने वाले बदमाश का निकाला जुलूस
शहडोल पुलिस ने पैट्रोल पम्प में पैट्रोल काम डालने के विवेद में पम्प के 3 कर्मचारी को चाकू मरने वाले शातिर बदमाश अलीम खान का कोतवाली से जय स्तम्भ चौक तक पैदल जुलूस निकाला, जिसके बाद बीच सड़क में उठक बैठक कराई, पुलिस के इस बड़ी कार्यवाही से अब अपराधियों में पुलिस का खौफ साफ दिखाई दे रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News