मथुरा के कथावाचक ने भस्म करने की धमकी देकर युवती से किया बलात्कार, मामला दर्ज

6/12/2019 12:44:57 PM

मुरैना: मध्यप्रदेश की एक युवती ने मथुरा के बरसाना निवासी कथावाचक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। युवती का आरोप है कि कथावाचक नौ महीने तक उससे दुष्कर्म करता रहा। विरोध करने पर वह परिवार को भस्म करने की धमकी देता था।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, आरोपी कथावाचक 10 वर्ष से बरसाना में अपनी मुंह बोली बहन के साथ रह रहा है। नवंबर 2018 में कथावाचक सबलगढ़, मध्य प्रदेश में भागवत कथा करने गया। वो पीड़ित युवती के घर जाकर रुका। उसी दौरान कथावाचक ने युवती के साथ दुष्कर्म किया।

PunjabKesari

घटना की रात युवती कथावाचक को अपनी छोटी बहन के साथ कमरे में पानी देने गई थी। उसने बहन को किसी काम के बहाने बाहर भेज दिया और मौका पाकर हवस का शिकार बना लिया।इसके बाद कथावाचक का युवती के घर आना जाना लगा रहा और वह उसके साथ दुष्कर्म करता रहा और विरोध करने पर धमकी देता था कि अगर उसने परिवार को जरा सी भी बात बताई तो वह उसे व परिवार को भस्म कर देगा। जब कथावाचक अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो पीड़िता व उसकी मां ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

PunjabKesari

वहीं कथावाचक मुरारी दास ने युवती के आरोप गलत बताए हैं। कहा कि युवती के पिता मेरे यजमान हैं। मैं अक्सर उनके घर आता-जाता रहता हूं। मेरे खिलाफ उनको कोई भड़का रहा है। मेरा इस घटना से कोई लेना-देना नहीं है।








 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News