मामूली विवाद में युवक को दी दर्दनाक मौत

8/16/2018 7:01:29 PM

 इंदौर : बाइक से कट लगने की बात पर हुए विवाद में बदमाशों ने ओंकारेश्वर से इंदौर लौट रहे कुछ युवकों पर हमला कर दिया। हमले में एक युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार घटना  तेजाजी नगर थाना क्षेत्र की है। पलसीकर कॉलोनी में रहने वाले गोपाल पिता दिनेश यादव की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है।
PunjabKesari
शिकायत में फरियादी ने बताया कि वह अपने साथियों के साथ ओंकारेश्वर से इंदौर लौट रहे थे। रास्ते में बाइक सवार कुछ बदमाशों के साथ गाड़ी से कट लगने को लेकर विवाद हुआ था। लोगों के बीच-बचाव से विवाद शांत हुआ और वे इंदौर की ओर निकल पड़े। जब वे लोग बिलावली तालाब के पास पहुंचे तो बदमाशों ने उन्हें फिर घेर लिया।

PunjabKesari
उसमें से एक ने गाड़ी पर झंडा लगा रखा था जिसकी रॉड निकालकर उन्होंने युवकों पर हमला कर दिया। हमले में कालू उर्फ प्रवीण पिता बलीराम यादव मूल निवासी खरगोन और योगेश पिता रामेश्वर निवासी गोपालबाग घायल हो गए । विवाद की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल रवाना किया गया लेकिन रास्ते में ही कालू उर्फ प्रवीण की मौत हो गई। टीआई नीरज कुमार के अनुसार पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की सहायता से आरोपियों की पहचान कर रही है।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News