चंबल अंचल में सुरक्षित नहीं मिर्ची बाबा! 4 महीने में दूसरा जानलेवा हमला, बाल बाल बचे

12/6/2021 5:46:07 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): चंबल अंचल अब स्वामी वैराग्यनंद उर्फ मिर्ची बाबा के लिए सुरक्षित नहीं है। उन पर एक बार फिर ग्वालियर में जानलेवा हमला हो गया। जिले के आदित्यपुरम के पास शनिचरा मंदिर से रात में लौटते समय अज्ञात बदमाशों ने उनपर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। सुरक्षा गार्ड ने जब हवाई फायरिंग की तो बदमाश भाग निकले। मिर्ची बाबा की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

स्वामी वैराग्य नंद उर्फ मिर्ची बाबा बीती रात आदित्यपुरम के पास शनिचरा मंदिर से वापस लौट रहे थे, तभी अज्ञात बदमाशों ने उनकी गाड़ी को चारों तरफ से घेर लिया। उसके बाद लाठी और डंडों से जानलेवा हमला कर दिया। इसके साथ ही गाड़ी पर पथराव किया। जिससे मिर्ची बाबा को हल्की चोटें आई है। हमले की शिकायत मिर्ची बाबा ने महाराजपुरा पुलिस थाना में की। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अधीक्षक अमित सांघी के अनुसार शहर के एक पक्ष से मिर्ची बाबा का जमीनी विवाद चल रहा है। हो सकता है कि इसी के चलते उनपर जानलेवा हमला हुआ हो। इसलिए इस घटना का कारण संदिग्ध माना जा रहा है लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि 4 महीने में यह दूसरा मौका है जब मिर्ची बाबा पर जानलेवा हमला हुआ हो। इससे पहले अगस्त में आश्रम जाते समय अज्ञात बदमाशों ने उनकी कार रोककर जानलेवा हमला किया था। मिर्ची बाबा ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई थी। इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया था। वही सितंबर के महीने में भी बदमाशों ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News