दतिया टोल प्लाजा पर बदमाशों ने की 15 मिनट तक ताबड़तोड़ फायरिंग, भगदड़ में दो लोगों की मौत...

4/3/2024 3:43:19 PM

दतिया। मध्य प्रदेश के दतिया जिले में टोल प्लाजा पर बदमाशों ने कर्मचारियों से मारपीट कर फायरिंग शुरू कर दी। गोली चलने के दौरान कर्मचारियों में भगदड़ मच गई और इस भगदड़ में कुएं में गिरने से दो कर्मचारियों की मौके पर ही मौत हो गई है। मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। आपको बता दें कि घटना मंगलवार रात की है। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। यह घटना चिरूला थाना क्षेत्र की है। 


फायरिंग के बाद कर्मचारी जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे दो कर्मचारी पास के खेत में कुएं में गिर गए। जिससे उनकी मौत हो गई। बदमाश चार बाइक पर सवार होकर आए थे और टोल पर मौजूद कर्मचारियों से मारपीट करने लगे। मारपीट के बाद बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी।

PunjabKesari
इस मामले में एसडीओपी प्रियंका मिश्रा का कहना है कि टोल प्लाजा पर रंगदारी दिखाते हुए अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग की है और फायरिंग के बाद भगदड़ में दो कर्मचारी कुएं में गिर गए जिससे उनकी मौत हो गई है। मामले में अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द उनको पकड़ लिया जाएगा। प्राप्त जानकारी के अनुसार हरियाणा निवासी श्रीनिवास परिहार और नागपुर निवासी शिवाजी की मौत हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News