विधायक की हूटर लगी गाड़ी का कटा चालान, CJM ने लगाया 500 रुपये का जुर्माना

2/13/2020 11:01:54 AM

गुना: नियम और कानून सबके लिए एक समान होते हैं इस बात का उदाहरण गुना के एबी रोड पर देखने को मिला जब मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट कौशलेंद्र सिंह भदौरिया ने मोबाइल अदालत लगाई। इस दौरान कई वाहन पकड़े गए और उनसे जुर्माना वसूला गया। तभी वहां से गुना के भाजपा विधायक गोपीलाल जाटव की गाड़ी हूटर बजाती जा रही थी तो उन्हें भी रोका गया और उनपर 500 रुपए जुर्माना भी लगाया गया।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, बुधवार को सीजेएम कौशलेंद्र सिंह भदौरिया गुना के एबीरोड पर यातायात के नियमों का उल्लंघन करने वालों की कलास ले रहे थे। इस दौरान बीजेपी विधायक भी वहां से अपनी हूटर लगी गाड़ी में जा रहे थे। चेकिंग के दौरान उन्हें रोका गया। उनके ड्राइवर ने पुलिसकर्मी के सामने रौब दिखाते हुए कहा कि विधायकजी की गाड़ी है लेकिन सीजेएम के सामने उसकी एक नहीं चल पाई। सीजेएम ने यातायात पुलिस को निर्देश देकर मौके पर ही जुर्माना लगाया। इस दौरान विधायक अपनी गाड़ी के अंदर मौजूद थे।

PunjabKesari

विधायक की समझाइस रही बेसर
बताया जा रहा है कि गाड़ी से उतरकर बीजेपी विधायक ने सीजेएम से मुलाकात की और उन्हें समझाने की कोशिश की लेकिन सीजेएम ने कहा कि यदि जनप्रतिनिधि ही इस तरह का काम करेंगे तो आम लोगों के बीच क्या संदेश जाएगा। इसके अलावा इंदौर के पार्षद स्वराज क्षत्रिय की गाड़ी पर भी काली फिल्म लगी थी। जिसे निकलवाकर उनपर 500 रुपये का जुर्माना लगाया गया। एक घंटे में 12 वाहनों की जांच करके सीजेएम ने 12 हजार रुपये का जुर्माना वसूला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News