नरोत्तम मिश्रा की आतंकी संगठनों को चेतावनी, मोदी-शाह का नेतृत्व है, हमले का सोचना भी मत नामोनिशां मिट जाएगा

6/8/2022 3:44:35 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): अलकायदा की धमकी के बाद गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान सामने आया है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने साफ शब्दों में चेतावनी दी है कि पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के होते हुए अलकायदा या कोई भी आतंकी संगठन कायदे में रहे। कायदे में रहेंगे तो फायदे में रहेंगे।
 

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पीएम मोदी व अमित शाह का नेतृत्व है। अलकायदा और अन्य आतंकी संगठन कायदे में रहे। यदि किसी ने देश पर हमला करने की सोची भी तो नामोनिशान मिट जाएगा। बता दें कि पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ भाजपा नेता नूपुर शर्मा ने विवादित टिप्पणी की थी। जिसके बाद मुस्लिम खाड़ी देशों ने इस बयान की कड़ी निंदा की। अफगानिस्तान में सत्तारूढ़ तालिबान ने भी भारत को कट्टरपंथ पर समझाइश दी है। इसी को लेकर गृहमंत्री का बयान सामने आया है।
 

वहीं भाजपा का उम्मीदवार घोषित करने के मामले में कहा कि पार्टी जल्द ही उम्मीदवार घोषित करेगी। भोपाल में दिग्विजय सिंह के समय भी उम्मीदवार घोषित करने में पीछे रहे थे, लेकिन बाद में भाजपा ने पछाड़ दिया था।
 


वहीं नक्सलियों को चेतावनी देते हुए कहा कि एक भी नक्सली प्रदेश की धरती पर कदम ना रखें। नहीं तो जैसा बालाघाट में हश्र हुआ, वैसा ही अमरकंटक में भी होगा। बढ़ रहे कोरोना मामले को लेकर कहा कि कोविड को लेकर सरकार नज़र रख रही है। कोरोना के केस बढ़ने नहीं दिए जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News