इंदौर में फांसी के फंदे पर झूली नवविवाहिता, सुसाइड से पहले भाई को भेजा आखिरी वीडियो

2/20/2022 9:30:06 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): मुझे माफ कर दो सब, मैं सबकी उम्मीद पर खरी नहीं उतर पाई, मैं अपनी जान दे रही हूं और इसकी जिम्मेदार मैं खुद ही हूं। यह शब्द है। किसी फिल्म या फिर ड्रामे के नहीं बल्कि नवविवाहिता के आत्महत्या करने से पहले बोले गए शब्द हैं। महिला ने आत्महत्या करने से पहले सुसाइड का वीडियो भी बनाया और अपने भाई को भेजा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग थी महिला 

भंवरकुआं थाना क्षेत्र के अग्रसेन चौराहा स्थित एक होटल में फांसी के फंदे पर युवती की लाश झूलती हुई मिली। मरने से पहले उसने वीडियो बनाया और भाई को वाॅट्सएप पर कर दिया। नवंबर 2021 में मृतका मोनिका यादव की जगजीवन राम नगर में रहने वाले धीरज यादव से शादी हुई थी। एक दिन पहले ही परिजनों ने मोनिका के गुम हो जाने की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई थी। मृतक सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग थी। 

सुसाइड से पहले भाई को भेजा आखिरी वीडियो

दरअसल, पुलिस को होटल के पास ही रुके गेस्ट ने सूचना दी थी कि होटल में एक महिला फांसी के फंदे पर लटक रही थी। जिसके बाद पुलिस पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद था। इसके बाद उसे तोड़कर देखा तो वह मृत पड़ी थी। एसीपी दिशेष अग्रवाल ने बताया महिला किसके साथ यहां पहुंची थी, इसकी जांच की जा रही है। महिला का मोबाइल कब्जे में लिया है और भाई को कौन सा वीडियो सेंड किया गया। इसकी भी तफ्तीश की जा रही है। फिलहाल कारण अज्ञात है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। मोनिका ने आत्महत्या करने से पहले अपना वीडियो बनाया और उसे अपने भाई को सेंड किया और वीडियो में मोनिका ने अपने परिवार से माफी मांगी। इसके साथ ही उसने कहा कि मैं आपकी उम्मीद पर खरी नहीं उतर पाई और इसका जिम्मेदार खुद को बताया। वहीं भंवरकुआ थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News