गैर हिंदू युवक ने नाबालिग को प्रेम जाल में फंसा कर किया दुष्कर्म, FIR के साथ बजरंग दल ने की जमकर धुनाई

12/9/2022 2:02:13 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): देशभर में लव जिहाद के मामले लगातार सामने आ रहे हैं जिसके चलते जिहादी मानसिकता वाले हिंदू लड़कियों को अपना शिकार बना रहे हैं। इन गैर हिंदुओं युवकों द्वारा हिंदू लड़कियों को बहला-फुसलाकर और अपना धर्म छुपाकर पहले तो दोस्ती की जाती है, फिर युवतियों को अपने प्रेम जाल में फंसा कर दुष्कर्म किया जा रहा है तो वही जान से मारने की धमकी दी जाती है।

PunjabKesari

दरअसल एक ऐसा ही मामला इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र से समाने आया है। जहां बीते दिनों हिंदू संगठन बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने एक गैर हिंदू युवक को पकड़ा था। जिसके मोबाइल फोन से एक हिंदू युवती के साथ शादी करने का वीडियो और अन्य पांच - छह युवतियों के फोटो मिले थे। जिसके बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने गैर हिंदू युवक को पुलिस के हवाले किया गया था।

PunjabKesari

वही दिनांक 7/12/22 को पीड़ित नाबालिग युवती ने अपने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर आरोपी युवक इरफान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। नाबालिग युवती ने शिकायत में बताया कि इरफान नाम के इस युवक से उसकी दोस्ती एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। जिसके बाद दोनों की आपस में बात होने लगी थी। वही एक दिन आरोपी युवक नाबालिग युवती को घुमाने ले जाने का कहकर अपने एक अन्य दोस्त के रूम पर ले जाता है। दोस्त के रूम पर आरोपी युवक ने हिंदू युवती की मांग भर उसे हार पहना कर शादी करते हुए वीडियो बना लेता है। इस सबके बाद आरोपी युवक के द्वारा युवती के साथ जबरदस्ती कुकृत्य किया जाता है और फिर उसे यह बात किसी को ना बताने के लिए जान से मारने की धमकी दी जाती है। वही पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ पास्को एक्ट और दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि मिनी मुंबई कहे जाने वाली शहर इंदौर में लव जिहाद और धार्मिक कट्टरता के लगातार मामले सामने आ रहे हैं। यही वजह है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीते-दिनों लव-जिहाद को लेकर कड़ा कानून बनाने की बात कही थी। बहरहाल आगे देखने वाली बात होगी कि इस तरह के बढ़ते मामलों के बावजूद सरकार कब तक कड़ा कानून लेकर आती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News