लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर पुलिस की सख्ती, करीब 500 वाहन जब्त, 16 गिरफ्तार

4/9/2020 1:50:13 PM

मंदसौर(प्रीत शर्मा): कोरोना के कारण जिले में लगे लॉकडाउन को लेकर अब मंदसौर पुलिस लगातार सख्ती बरत रही है। जिलेभर में पुलिस प्रशासन द्वारा लॉकडाउन का सख़्ती से पालन करवाया जा रहा है। पुलिस ने अब तक सैंकड़ों वाहनों पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर कार्रवाई की है तो वहीं कई लोगों पर एपिडेमिक एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

PunjabKesari

पुलिस के अनुसार जिले में लॉक डाउन लगने से अब तक 487 वाहनों पर कार्रवाई की गई है। जिसमें से 18 वाहनों पर एपिडेमिक एक्ट और धारा 188 में आपराधिक प्रकरण दर्ज किया गया है। बाकी वाहनों के प्रतिवेदन बनाकर उनके रजिस्ट्रेशन और लायसेंस रद्द करने की मांग भी आरटीओ से पुलिस विभाग ने की है। कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए जिलेभर में पुलिस ने 31 प्रकरण धारा 188 और एपिडेमिक एक्ट में दर्ज किए है। इनमें 16 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। क्षेत्र में अब तक कोई कोरोना संक्रमण का मामला तो सामने नहीं आया है किंतु पुलिस की सख़्ती से लॉक डाउन का पूर्ण पालन आमजन से करवाया जा रहा है। 

PunjabKesari

पुलिस का कहना
शहर में बेवजह घूमने वाले लोगों के वाहनों को जब्त किया जा रहा है। क्षेत्र के कई मुख्य मार्गों पर पुलिस चेकिंग पॉइंट लगाए गए है और कार्रवाई की जा रही है। मंदसौर एसपी के निर्देशन में चल रही यह कार्यवाही लगातार जारी रहेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News