जबलपुर में हुई 50 लाख रुपए की लूट के मामले में पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, आरोपी ड्राइवर को लूटे हुए रुपयों के साथ पकड़ा...

3/10/2024 10:11:22 AM

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में 50 लाख रुपए की लूट के मामले में पुलिस ने 48 घंटे में खुलासा कर दिया है। आपको बता दें कि चरगंवा क्षेत्र में बरगी बांध बनाने वाली एक कंपनी के कर्मचारियों की आंखों में मिर्च डालकर इस लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। कंपनी का कर्मचारी अभिषेक अपने ड्राइवर दिलीप के साथ थाने पहुंचा था और मामले की शिकायत पुलिस से की थी ,पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी थी। पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो कैमरे में बाइक पर सवार दो युवक पुलिस को दिखे जो मुंह पर कपड़ा बांधे हुए थे बाइक पर नंबर प्लेट नहीं था।


पुलिस ने तीन दिन लगातार आरोपियों की तलाश में सीसीटीवी फुटेज चेक किया और इस लूट की घटना का खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने बांध कंपनी में कार्यरत ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। जो अभिषेक आनंद के साथ 6 मार्च को जबलपुर से नरसिंहपुर 50 लाख रुपए लेकर जा रहा था। आरोपी दिलीप राय ने एक महीने पहले लूट का प्लान बनाया था। इस वारदात में दिलीप के साथ उसका छोटा भाई रितेश और संजय अग्रवाल शामिल था।

PunjabKesari
दिलीप राय कंपनी के कर्मचारी अभिषेक आनंद के साथ 6 मार्च को जबलपुर से 50 लाख रुपए लेकर निकला था चरगंवा थाना क्षेत्र में बाइक सवार दो लोग आए और ड्राइवर की आंखों में मिर्ची डाल दी और 50 लाख रुपए लूट कर ले गए थे। दिलीप राय अभिषेक आनंद के साथ थाने भी पहुंचा था और मामले की शिकायत भी की थी पुलिस ने इस मामले में दिलीप और संजय अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया है। रितेश राय की अभी तलाश की जा रही है 50 लाख रुपए भी बरामद कर लिए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News