9 साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी का पुलिस ने निकाल जुलूस, मकान पर चलाया बुलडोजर

9/28/2022 1:24:35 PM

बैतूल(विनोद पातरिया): मध्य प्रदेश के बैतूल में 9 साल की मासूम को चॉकलेट का लालच देकर उसके साथ दुराचार करने वाले आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने पैदल जुलूस निकाला। आरोपी का मकान भी बुलडोजर से तोड़ दिया गया है। न्यायालय में पेश करने के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है। बैतूल की सारणी थाना क्षेत्र में पड़ोस में रहने वाले 29 साल के युवक ने 9 साल की मासूम को चॉकलेट का लालच देकर उसे ले गया और उसके साथ दुराचार किया। आरोपी नाजिर अंसारी के इस कृत्य को बच्ची के मुंहबोले भाई ने देख लिया जिसकी सूचना मोहल्ले वालों को दी गई। लोग इकट्ठे हो गए और आरोपी के साथ मारपीट करने के बाद उसे सोमवार की रात पुलिस के हवाले कर दिया गया। घटना से नाराज लोगों ने पुलिस थाने का भी घेराव किया।

PunjabKesari

सारणी पुलिस ने आरोपी को बैतूल न्यायालय में पेश किया। इस दौरान लगभग 2 किलोमीटर तक आरोपी को हाथों में हथकड़ी लगाकर उसका पैदल जुलूस निकाला। न्यायालय ने आरोपी का जेल वारंट काट दिया। इसके बाद जहां से उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस का कहना है कि वाहन खराब होने के कारण आरोपी को न्यायालय तक पैदल लेकर आए। सारणी थाना क्षेत्र में डब्ल्यूसीएल की जमीन पर आरोपी नाजिर अंसारी ने लगभग 2 हजार स्केवयर फ़ीट में अतिक्रमण कर 6 कमरे का मकान बनाया था। इस मकान में आरोपी और उसका परिवार रहता था जो घटना के बाद मकान छोड़ कर चला गया। इस मकान पर प्रशासन और पुलिस ने बुलडोजर चला कर तोड़ दिया।

PunjabKesari

एस एम हुसैन पुलिस अधिकारी का कहना है कि नाबालिक बच्ची के साथ दुराचार करने वाले आरोपी को आज न्यायालय में पेश करने लाए थे। वाहन खराब होने के कारण उसे पैदल न्यायालय तक ले कर गए। जहां से वारंट कटने के बाद जेल भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News