IPL 2022 sagar: आईपीएल मैच में सट्टेबाजी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, कार में बैठाकर खिला रहे थे सट्टा

4/9/2022 4:01:40 PM

सागर (देवेंद्र कश्यप): सागर में इन दिनों बड़ी संख्या में सट्टे का कारोबार संचालित हो रहा है। IPL 2022 के मैचों ने सट्टा खिलाने वाले गिरोह को सक्रिय कर दिया है। IPL की आड़ में लाखों रुपये का अवैध कारोबार हो रहा है। खास बात यह है कि इस अवैध कारोबार पर पुलिस की नजर नहीं पड़ रही है। वहीं सटोरी (speculator) कार के अंदर बैठकर एक स्थान से दूसरे स्थान तक सट्टा लगा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला बीते दिनों शहर के एक कोतवाली पुलिस (kotwali police) अंतर्गत सामने आया है।

PunjabKesari

दो सटोरियों को किया गिरफ्तार 

कोतवाली पुलिस (kotwali police) ने मुखबिर की सूचना पर एक कार के भीतर से संचालित हो रहे आईपीएल सट्टा (IPL BET) का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने सट्टा खिलाते हुए दो युवक (two accused arrested) को गिरफ्तार किया है।वहीं कुछ लोग फरार बताए जा रहे है। पुलिस ने पकड़े गए सटोरियों से भारी नगद राशि और लाखों रुपये के कारोबार का कच्चा चिठ्ठा जब्त किया है। इसके साथ ही पुलिस को अवैध रुप से हथियार भी मिले हैं, जिनके खिलाफ नियमानुसार प्रकरण दर्ज कर कोतवाली पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

पुलिस के लिए चुनौती साबित हो रहा है सट्टा कारोबार

खास बात यह है कि भले ही अपराधों पर अंकुश लगाने की मंशा सीएम शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chauhan) जाहिर करते रहे हो लेकिन हकीकत में सागर में अवैध सट्टा का कारोबार खूब फल फूल रहा है। जिसके चलते आए दिन इस तरह के मामले अब सामने आने लगे हैं, जो पुलिस के लिए किसी भी चुनौती से कम नहीं है।

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News