शराब पार्टी में शराबियों के साथ जमकर नाचे पुलिसकर्मी, वीडियो वायरल

2/5/2021 5:10:23 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के बाणगंगा थाना में पदस्थ लोकेंद्र नामक आरक्षक का कल रात एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें आरक्षक पुलिस वर्दी में नशे में धुत नाचते गाते पार्टी बनाते दिखाई दे रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के आलाअधिकारियों द्वारा पूरे वीडियो को संज्ञान में लेने के बाद जांच की बात कही जा रही है।

PunjabKesari

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शराब पार्टी में वर्दी पहने जवान खूब ठुमके लगा रहे हैं। जवान के साथ कुछ युवक भी पार्टी में शामिल है। पार्टी इंदौर से बाहर की बताई जा रही है। दरअसल यह वीडियो कब और कहां अभी सही जानकारी नहीं लग पाई है लेकिन पुलिस की किरकिरी करने वाले इस वीडियो के साथ सोशल मीडिया पर एक मैसेज भी वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को प्रतिष्ठा पर सवाल उठाते हुए फेसबुक पर भी शेयर कर पुलिस के बारे में भला बुरा कह रहे हैं। वीडियो के साथ जो मैसेज चल रहा है उसमें वर्दी में थिरकने वाले पुलिसकर्मी बाणगंगा थाना का आरक्षक लोकेंद्र बताया जा रहा है।

PunjabKesari

वीडियो वायरल होने पर बताया जा रहा है कि यह पार्टी इंदौर के बाहर होने की बाद की है जबकि कुछ मैसेज में उक्त पार्टी नंदा नगर क्षेत्र तो कुछ चौथी पलटन क्षेत्र में की बात कही जा रही है। वीडियो में वर्दी पहने पुलिसकर्मी शराब के नशे में गीत मिल गए नैन ऊपर नैना गाने में कुछ युवकों के साथ जमकर थिरक रहे हैं। वीडियो में  करीब 8 युवक दिखाई दे रहे हैं जिनके हाथों में शराब के जाम है। हालांकि वर्दी पहने जवान के हाथों में शराब का जाम नहीं है वह सिर्फ नाच रहा है जिससे यह साफ तौर पर कहा नहीं जा सकता कि उसने नशा किया होगा लेकिन पुलिसकर्मियों को खाकी वर्दी का ध्यान रखते हुए अपने अनुशासन में रहना चाहिए था। वीडियो वायरल होने के बाद पूरे ही मामले में अधिकारियों द्वारा वीडियो देखने के बाद जांच की बात कही जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News