इंदौर में Vote for NOTA अभियान ने पकड़ी रफ्तार, ऑटो रिक्शा के पीछे लगे नोटा अभियान के पोस्टर को हटवाने पहुंची भाजपा पार्षद

5/8/2024 4:59:04 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी की नाम वापसी के बाद पार्टी ने नोटा का ही बटन दबाने का अभियान छेड़ दिया है। पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने खास अपील करते हुए कहा है कि यह तो सच है कि इंदौर से भाजपा प्रत्याशी ही जीतेगा लेकिन ज्यादा से ज्यादा वोट करके नोटा का बटन दबाइए और उनकी अकल ठिकाने लगाइए। ऐसे में इंदौर में जगह जगह नोटा को वोट करने की अपील करते पोस्टर लगे हुए हैं।

PunjabKesari

इसी बीच भाजपा पार्षद का पैसेंजर ऑटो रिक्शा के पीछे लगे नोटा अभियान के पोस्टर हटवाने का एक वीडियो वायरल हुआ है। कांग्रेस के नोटा अभियान के बीच बुधवार को मंत्री कैलाश विजयवर्गीय की विधानसभा एक के बाद 6 से पार्षद संजय यादव का एक वीडियो सामने आया। पार्षद संजय यादव वीडियो में ऑटो रिक्शा के पीछे लगे नोटा अभियान के पोस्टर हटवाती नजर आ रही है। वीडियो में पार्षद यादव ऑटो चालक से यह कहती हुई सुनाई दे रही है कि मोदी जी को वोट नहीं दोगे यह नोटा क्या है?

बता दें कि इंदौर में 13 मई को मतदान है। कांग्रेस प्रत्याशी रहे अक्षय कांति बम के भाजपा में जाने के बाद मुकाबला एकतरफा हो गया है। ऐसे में कांग्रेस नोटा के लिए आमजन से अपील कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News