पुजारी का परिवार रो रो कर मांगता रहा 2 दिन की मोहलत, प्रशासन ने सारा सामान घर के बाहर फेंका

11/21/2020 3:24:42 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): ग्वालियर में प्रशासन ने कड़ा रुख अपनाते हुए एक पुजारी को घर से बेघर कर दिया। प्रशासन का कहना है कि इन लोगों ने अवैध रूप से सिंधिया देवस्थान ट्रस्ट के मंदिर पर कब्जा किया हुआ था और आसपास के जमीन पर भी अवैध रूप से मकान निर्माण कर रह रहे थे। तहसीलदार और पुलिस बल की मौजूदगी में भूतेश्वर मंदिर और आसपास के इलाके से अतिक्रमण हटाया गया। दरअसल शब्द प्रताप आश्रम के पास भूतेश्वर मंदिर में एक पुजारी कई पीढ़ियों से रह रहा था। बुधवार शाम को प्रशासन ने पुजारी को नोटिस दिया इससे पहले कि वह खुद के रहने का कंही इंतजाम कर पाता गुरुवार सुबह ही प्रशासन अमला आया और पुजारी के घर का सामान बाहर फेंक दिया। इस दौरान पुजारी का परिवार प्रशसान से दया की भीख मांगता रहा कि 2 दिन का समय दे दो लेकिन प्रशासन अमले ने एक नहीं सुनी।

PunjabKesari

दरअसल, भूतेश्वर मंदिर का पुजारी कई पीढ़ियों से शब्द प्रताप आश्रम में रह रहा था। बुधवार शाम को नोटिस भेजा। नोटिस के दूसरे दिन यानी गुरुवार सुबह ही प्रशासनिक अमला पुजारी के घर पहुंच गया और परिवार समेत घर का सामान बाहर कर दिया।

PunjabKesari

इस दौरान पूरा परिवार रो-रो कर 2 दिन की मोहलत मांगता रहा लेकिन टीम ने एक न सुनी। इस दौरान क्षेत्रीय निवासी पुजारी के समर्थन में इकट्ठे हुए लेकिन प्रशासनिक अमले के सामने किसी की एक नहीं चली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News