नमाज पढ़कर लौट रहे हाफिज़ पर जानलेवा हमला, विरोध में जमात के सैकड़ों लोगों ने SP को सौंपा ज्ञापन

7/25/2022 3:11:36 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): छतरपुर में मस्जिद से लौट रहे एक हाफिज़ पर हमला कर मारपीट करने का मामला सामने आया है। जिसकी 2 दिन पहले कोतवाली थाने में रिपोर्ट की गई थी कि रात तकरीबन 9:30 बजे वह मस्जिद से नमाज पढ़ाकर लौट रहे थे। तभी गर्ल्स स्कूल और एल.जी. शोरूम के सामने दो नकाबपोश बाईक सवार बदमाशों ने रोककर उनपर हमला बोल दिया और मारपीट करने और उसका वीडियो बनाने लगे।

PunjabKesari

पीड़ित हाफिज़ मुकीम खान बरक़ती ने बताया कि आरोपियों ने धमकी देते हुए कहा कि शहर छोड़ दो वरना जान से मारे जाओगे। जहां उन्होंने इस बात की जानकारी मुस्लिम समाज के सदर हाजी शहजाद खान को दी और कमेटी के सदस्यों के साथ कोतवाली थाने रिपोर्ट करने आए हैं। जिसके चलते मुस्लिम समाज के सदर शहज़ाद हाजी के साथ सैकड़ों लोगों उलेमाओं ने मिलकर SP आफ़िस पहुंचकर SP सचिन शर्मा को ज्ञापन दिया है और मांग की कि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी हो वरना आंदोलन किया जायेगा।

PunjabKesari

जहां कोतवाली TI अनूप यादव ने बताया कि समाज के लोग SP साहब के पास आये थे। जबकि मामले में हमने हाफिज़ की रिपोर्ट पर अज्ञात हमलावर आरोपियों के खिलाफ (341, 294, 323, 506, 34) विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है CCTV खंगाले जा रहे हैं। आरोपियों की पहचान कर जल्द गिरफ्तारी की जायेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News